BIGG BOSS के इतिहास में सबसे बड़ा बदलाव, घर में हुई मोबाइल फोन की भी एंट्री; लेकिन इसमें है एक ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow12302741

BIGG BOSS के इतिहास में सबसे बड़ा बदलाव, घर में हुई मोबाइल फोन की भी एंट्री; लेकिन इसमें है एक ट्विस्ट

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. शो में धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स की एंट्री भी शुरू हो चुकी है. इसी बीच शो के होस्ट अनिल कपूर ने शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट दी है, जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है. 

Bigg Boss OTT 3

Mobile Phone Allowed In Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए लंबे समय से चल रहा फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. शो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो चुका है. साथ ही बिग बॉस के घर में धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स की एंट्री भी शुरू हो चुकी है. वहीं, शो के होस्ट अनिल कपूर ने शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट दी है, जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है.

जी हां, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के घर में कोई एक कंटेस्टेंट मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर सकता है. इस एपिसोड में अनिल कपूर बिग बॉस से बातचीत करते हुए नजर आए, जिसमें उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर फोन ले जाने की अफवाह के बारे में पूछा. बिग बॉस ने बताया कि AK के सूत्र सही थे और घर के अंदर फोन ले जाने की अनुमति है, लेकिन केवल एक कंटेस्टेंट के लिए. जी हां, आपने एकदम सही पढ़ा.

बिग बॉस के घर में हुई मोबाइल फोन की एंट्री 

यही, एक बड़ा ट्विस्ट है. जहां घर के अंदर केवल एक चुने हुए कंटेस्टेंट को ही मोबाइल फोन रखने की अनुमति होगी. उस कंटेस्टेंट को घर का जासूस कहा जा सकता है. हालांकि, बाकी कंटेस्टेंट्स को ये किसके पास फोन है ये पता होगा या नहीं, आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. फिलहाल, तो बिग बॉस के घर में अब तक दीपक चौरसिया, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित, सना मकबूल खान और रणवीर शौरी जैसे दमदार कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है. 

दोनों पत्नियों संग Bigg Boss OTT 3 पहुंचे अरमान मलिक, कभी थे मैकेनिक और अब 'यूट्यूब के बादशाह' के पास है बेशुमार दौलत

शो को लेकर एक्साइटेड फैंस 

शोभा डे, साई केतन राव, सना सुल्ताना, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक और जॉन एफर जैसे दमदार कंटेस्टेंट्स भी नजर आने वाले हैं. इन कंटेस्टेंट्स के अलावा शो में  साथ ही ये कहना ही गलत नहीं होगा कि आने वाले एपिसोड में घर के अंदर बंद होने वाले ये सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते नजर आने वाले हैं. शो को लेकर कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस शो को जियो सिनेमा पर रात 9 बजे देखा सकता है. 

Trending news