Amar Upadhyay Now: कभी मिहिर विरानी बनकर किया टेलीविजन पर राज, आज ऐसे-ऐसे रोल करने को मजबूर हैं ये सितारा!
Advertisement
trendingNow11273561

Amar Upadhyay Now: कभी मिहिर विरानी बनकर किया टेलीविजन पर राज, आज ऐसे-ऐसे रोल करने को मजबूर हैं ये सितारा!

Amar Upadhyay Career: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल की बदौलत अमर उपाध्याय रातों रात स्टार बन गए थे लेकिन पिछले कुछ सालों से टीवी और फिल्मों की दुनिया में एक्टिव होने के बाद भी अमर मानो गायब से हैं. 

अमप उपाध्याय (फोटो- सोशल मीडिया)

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Fame Amar Upadhyay Now: लगभग 22 साल पहले टीवी पर एक सीरियल का आगाज हुआ जिसका नाम था ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’. इस शो ने टीवी की परिभाषा और मायने ही बदलकर रख दिए. घर के काम से थकी हारीं महिलाओं को मानो कोई सहारा सा मिल गया था. इस शो में दो किरदार सबसे ज्यादा फेमस हुए. एक तुलसी विरानी जिसे स्मृति ईरानी ने निभाया और दूसरा मिहिर विरानी जिसे यादगार बनाया अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) ने.  हम खासतौर से बात करेंगे अमर उपाध्याय की जिन्हें पॉपुलैरिटी दिलाने में इस शो का खास योगदार रहा. लेकिन कुछ सालों तक टीवी की दुनिया पर राज करने के बाद ना जाने अमर उपाध्याय कहां गायब हुए कि सालों तक उन्हें नोटिस ही नहीं किया गया.

  1. छोटे और बड़े पर्दें पर होकर भी गायब हैं अमर उपाध्याय
  2. कभी मिहिर विरानी के किरदार ने बनाया था सुपरस्टार 

फिल्मों में भी आजमाई थी किस्मत
अमर उपाध्याय सबसे पहले देख भाई देख में नजर आए थे. इस सीरियल में वो मेन लीड नहीं थे लेकिन उनकी चार्मिंग पर्सनेलिटी के चलते लोगों ने उन्हें खूब नोटिस किया. इसके बाद भी वो कई सीरियल में नजर आए लेकिन उन्हें रातों रात किसी ने सुपरस्टार बनाया तो वो था ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल. लेकिन वो शो उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद वो कलश, देस में निकला होगा चांद, साथिया और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में दिखे लेकिन वैसा जादू फिर ना दिखा. टीवी के साथ-साथ अमर उपाध्याय ने बड़े पर्दे पर भी किस्मत आजमाई लेकिन 20 फिल्मों में नजर आने के बाद भी वो ज्यादा नाम नहीं कमा पाए. अमर उपाध्याय लगातार काम तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें खास नोटिस नहीं किया जा रहा है.  

fallback

भूल भुलैया 2 में निभाया ऐसा किरदार
हाल ही में रिलीज कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय नजर आए लेकिन उनका किरदार देख लोग हैरान रह गए. वो उदय ठाकुर के ऐसे रोल में नजर आए थे जो अपंग होता है. फिल्म में उनके गिनती के दो चार डायलॉग थे. अपने दौर के मशहूर स्टार रह अमर उपाध्याय को ऐसे किरदार करते देखना वाकई हैरानी से भरा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news