एक्स-हसबैंड धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' को लेकर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं - 'मेरी फिल्म को निगल गया..'
Advertisement
trendingNow12107320

एक्स-हसबैंड धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' को लेकर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं - 'मेरी फिल्म को निगल गया..'

Aishwarya Rajinikanth: 'लाल सलाम' फिल्म डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में अपने एक्स-हसबैंड धनुष के सुपरहिट गाने 'कोलावेरी डी' के बारे में खुलकर बात की और ये बी बताया कि इस गाने का उनकी पहली फिल्म '3' पर कितना गहरा असर पड़ा था, जिसे गाने जितनी प्रसिद्धी नहीं मिली.

एक्स-हसबैंड धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' को लेकर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अब तोड़ी चुप्पी

Aishwarya Rajinikanth On Dhanush Kolaveri Di Song: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 'लाल सलाम' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या रजनीकांत ने 13 साल बाद अपने एक्स-हसबैंड धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' और अपनी पहली फिल्म '3' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी. 

डायरेक्टर ने खुलासा किया कि धनुष के इस गाने ने उनकी पहली फिल्म पर काफी असर डाला था, जिसकी वजह से उनकी फिल्म को इतनी प्रसिद्धी नहीं मिल पाई, जितनी फिल्म के गाने 'कोलावेरी डी' को मिली. फिल्म '3' साल 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें धनुष का गाना 'कोलावेरी डी' भी था, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला. खास बात यह है कि इस गाने को आज भी उतना ही पसंद किया जाता है. 

धनुष ने गाने ने फिल्म पड़ डाला था भारी असर 

इस फिल्म के दौरान ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष की पहली मुलाकात भी हुई थी. इस फिल्म में धनुष ने मुख्य भूमिका निभाई थी. हाल ही में रेडनूल के साथ अपने एक इंटरव्यू में निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत ने 13 साल बाद इस गाने और अपनी पहली फिल्म को लेकर बात की. उन्होंने बताया, 'इस गाने का असल उनकी पहली फिल्म '3' पर भी काफी पड़ा. हालांकि, फिल्म को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जितना गाने को'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

'कोलावेरी डी' को मिले रिस्पॉन्स से हैरान थीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने आगे बताया, 'जब इस गाने को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया और उसको मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से वे हैरान हो गई थीं'. उन्होंने कहा, 'इस गाने ने काफी हद तक फिल्म को निगल लिया था'. वहीं, ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' की कमाई के बारे में बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अभी तक महज 10 करोड़ की ही कमाई कर पाई है. आने वाले दिनों फिल्म कितनी और कमाई कर सकती हैं ये देखना होगा. 

Trending news