Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के बाद अब टप्पू भी 'तारक मेहता' छोड़ने की फिराक में? खुद एक्टर ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow11286471

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के बाद अब टप्पू भी 'तारक मेहता' छोड़ने की फिराक में? खुद एक्टर ने कही ये बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अगर आप कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैन हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं. 

 

राज अनादकट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है.  इस शो में बहुत से सितारे गए तो कई एक्टर्स इस शो का हिस्सा भी बने, लेकिन इन सभी उतार-चढ़ाव के बाद भी ये शो बदस्तूर जारी है.  इस शो को हाल ही में शैलेश लोढ़ा  (Sailesh Lodha) ने अलविदा कहा, जिसके बाद फैंस काफी उदास भी हुए थे, लेकिन अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टप्पू का रोल निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) भी शो छोड़ने वाले हैं.

क्या टप्पू भी छोड़ने वाले हैं शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के बेटे टप्पू के किरदार में दिखने वाले राज अनादकट भी पिछले काफी दिनों से शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं. अब खबर सामने आ रही है कि राज अनादकट भी शो छोड़ सकते हैं और इस बात का अंदाजा तब लगा जब शो की टीम ने 14 साल पूरे होने पर बड़ा जश्न किया था और टप्पू यानी राज इस पार्टी में नजर नहीं आए थे. इस मामले को लेकर अब राज अनादकट ने खुद प्रतिक्रिया दी है.

टप्पू ने कही ये बात

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में राज अनादकट (Raj Anadkat) ने बताया कि मेरे फैंस और ऑडियंस सब जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में कितना माहिर हूं. जब उनसे पूछा गया कि सस्पेंस कब खत्म होगा तो उन्होंने कहा कि मैं अपने फैंस को अपडेट कर दूंगा. जब सही समय आएगा, सबको पता चल जाएगा. इससे प उनके सह कलाकार शो में भिड़े का रोल करने वाले मंदार चंदवादकर ने कहा था कि वो खराब हेल्थ के कारण शूट पर नहीं आ रहे हैं और उन्हें राज के शो छोड़ने के बारे में कुछ नहीं पता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news