Anupama: 'अनुपमा' से बाहर होने के बाद पारस कलनावत ने फैंस से पूछा ऐसा सवाल, जानकर शॉक्ड होंगी रुपाली गांगुली
Advertisement

Anupama: 'अनुपमा' से बाहर होने के बाद पारस कलनावत ने फैंस से पूछा ऐसा सवाल, जानकर शॉक्ड होंगी रुपाली गांगुली

Anupama सीरियल के एक्स समर यानी कि पारस कलनावत का नया पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने पुराने शो और नए शो को लेकर ऐसी बात कह दी कि बयान वायरल हो रहा है.

अनुुपमा और पारस कलनावत

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) शो से पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के बाहर होने के बाद शो में खूब हंगामा मचा. एक्टर ने शो के मेकर्स की और को-एक्टर्स की पोल-पट्टी खोली तो वहीं उनके बयान भी खूब वायरल हुए. इन सबके बीच शो में पारस की कलनावत की जगह नए समर की एंट्री हो गई है. इस बीच पारस कलनावत ने ऐसा पोस्ट किया है जो एक बार फिर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने शो से बाहर होने के बाद फैंस से एक सवाल पूछा है. जिसके बाद लोग इस पोस्ट को अनुपमा से जोड़कर देख रहे हैं.

किया ये पोस्ट

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में एक्टर ने ऐसी बात कह दी कि फैंस उनके इस पोस्ट को अनुपमा से जोड़कर देख रहे हैं. इस पोस्ट में एक्टर ने अपने नए शो और पुराने शो को छोड़ने के बाद फैंस से ऐसा सवाल पूछा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 

कह दी ये बात

इस पोस्ट में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने लिखा- 'क्या आप लोग मुझे मिस कर रहे हैं. मैं भी जल्दी आ रहा हूं आपके प्यार पाने के लिए.' पारस के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'पारस भाई आपकी स्माइल बहुत अच्छी है. झलक दिखलाजा के लिए ऑल द बेस्ट. आप उसमें भी बेहतरीन करेंगे.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'तुम्हें कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता पारस. मुझे नया समर बिल्कुल भी पसंद नहीं और ना ही अधिक. इन सबने इस सीरियल को बकवास बना दिया. नए सफर के लिए बधाई.'

 

 

रुपाली गांगुली को इशारों में बताया सड़ा हुआ सेब

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की उनकी ऑन स्क्रीन मां रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ काफी बॉन्डिंग देखी जाती थी. यहां तक कि इन दोनों को दर्शक खूब पसंद करते थे. लेकिन पारस ने शो से निकाले जाने के बाद रुपाली गांगुली की एक के बाद एक असलियत फैंस के सामने ला रहे हैं. हाल ही में पारस ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि 'उनके और रुपाली गांगुली के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. यहां तक कि एक्टर ने रुपाली गांगुली की तुलना बातों-बातों में सड़े हुए सेब से भी कर दी. खास बात है कि रुपाली गांगुली ने पारस के शो से निकलने के बाद उनसे किसी भी तरह का कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया है.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news