Shraddha Arya: टीवी की इस संस्कारी बहू ने सरेआम पकड़ा अपनी ऑनस्क्रीन बहन की ऐसी चीज, आगबबूला हुए लोग
Advertisement

Shraddha Arya: टीवी की इस संस्कारी बहू ने सरेआम पकड़ा अपनी ऑनस्क्रीन बहन की ऐसी चीज, आगबबूला हुए लोग

Shraddha Arya Photos: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)  ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी फोटोज खिंचवाई हैं जिसे देखकर लोगों को गुस्सा आ गया है. इस वीडियो को देखकर उनके पैंस काफी हैरान हैं.

 

श्रद्धा आर्या

Shraddha Arya Bold Photos: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं और फैंस उन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस आगबबूला हो रहे हैं, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस भड़क गए हैं. लोग पूछ रहे हैं कि नशे में फोटो क्लिक करती हो क्या? कुंडली भाग्य की प्रीता को हालिया तस्वीरों की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है और उन्होंने ये फोटोज अपनी को-स्टार के साथ खिंचवाई हैं. 

अंजुम ने शेयर की ऐसी तस्वीरें

'कुंडली भाग्य' में श्रद्धा आर्या को-स्टार अंजुम फकीह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. एक तस्वीर में तो श्रद्धा आर्या अपने हाथों को अंजुम की ब्रेस्ट पर रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. बस फिर क्या था लोग भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

 

एक्ट्रेस ने क्या कहा

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अंजुम ने कैप्शन में लिखा, 'अभी तक किसी ने हिम्मत नहीं की, कोई इतना हाई तक नहीं गया, ऐसा साहस किसी में भी नहीं था और न होगा, ये शायद कुछ लोगों को गलत लग सकता है, कुछ मेरी मर्यादा पर सवाल भी उठा सकते हैं, लेकिन मैं बस ये जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा अधिकार है. उन्होंने ब्रैकेट में लिखा- सॉरी ये मेरी सबसे बुरी कविता है पर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.' 

क्या आया था बुलावा?

आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि श्रद्धा आर्या को डांस रिएलिटी शो'झलक दिखला जा' से भी बुलावा आया था. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके इन खबरों का खंडन किया और कहा कि सीरियल के बाद उनके पास समय ही नहीं बचता.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news