Aashram Fame Babita: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर 'आश्रम' की बबीता ने किया ऐसा हॉट डांस, देखते ही उड़ जाएगी बाबा निराला की रातों की नींद
Advertisement

Aashram Fame Babita: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर 'आश्रम' की बबीता ने किया ऐसा हॉट डांस, देखते ही उड़ जाएगी बाबा निराला की रातों की नींद

'आश्रम' में बोल्ड सीन्स से तहलका मचाने वाली त्रिधा चौधरी का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने ऐसे डांस कर रही हैं कि उनका ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

त्रिधा चौधरी

Aashram Fame Babita: 'आश्रम' (Aashram) के बाबा निराला के साथ बबीता ने इतने बोल्ड सीन्स दिए कि उन्हें देखते ही लोगों के पसीने छूट गए. कई सीन्स तो इतने ज्यादा बोल्ड थे कि बबीता का रोल निभाने वाली त्रिधा (Tridha Choudhury) को बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार कर दिया. वहीं बोल्ड हो चुकीं त्रिधा ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसा डांस किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेज हवा में त्रिधा चौधरी म्यूजिक की धुन पर ऐसे थिरक रही हैं कि उन्हें देखकर बाबा निराला का दिल फिर से पिघल जाएगा.

  1. त्रिधा चौधरी का बोल्ड डांस
  2. रिवीलिंग कपड़े पहनकर थिरकीं एक्ट्रेस
  3. लुक ने मचाया बवाल

पहनी ऑफ शोल्डर टाइट ड्रेस

इस वीडियो में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस म्यूजिक की धुन पर अपने बदन को ऐसे लहरा रही हैं कि उन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि बबीता ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

तेज हवा में बिखेरा हुस्न का जलवा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि बहुत तेज हवा चल रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस की ड्रेस भी हवा से उड़ी जा रही है. जब हवा और ज्यादा तेज हो जाती है तो एक्ट्रेस डांस करते-करते कैमरे से चली जाती हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ है.

खुद शेयर किया वीडियो

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को खुद शेयर किया है.वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अपनी सोशल लाइफ से दूर भाग रही हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

ब्रालेस होकर खोले कोट के बटन

इससे पहले त्रिधा चौधरी कोट के बटन खोलकर ब्रालेस लुक खूब वायरल हुआ था. इस फोटो में ब्रालेस होकर एक्ट्रेस ने कोट पहना था. इसके साथ ही कोट के बटन खोले हुए थे. जिसकी वजह से सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news