She Season 2: बदल गई 'आश्रम' की पम्मी पहलवान, इस मकसद को पूरा करने के लिए जमकर दिए इंटीमेट सीन्स
Advertisement
trendingNow11220704

She Season 2: बदल गई 'आश्रम' की पम्मी पहलवान, इस मकसद को पूरा करने के लिए जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

Aditi Pohankar उर्फ पम्मी पहलवान आश्रम से भी ज्यादा बोल्ड सीन देती हुई इस वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में पम्मी पहलवान ने ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

 

पम्मी पहलवान

She Season 2: बाबा निराला के चंगुल से छूटकर पम्मी पहलवान (Aditi Pohankar) 'आश्रम' से बाहर तो निकल आईं लेकिन अब ऐसे दलदल में फंस गई हैं जहां से पम्मी पहलवान का निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. इस बात का खुलासा सामने आए वीडियो में हुआ.

'शी' में नजर आएंगी पम्मी पहलवान

पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan) उर्फ अदिति पोहनकर जल्द ही वेब सीरीज 'शी' सीजन 2 में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें पम्मी पहलवान रिवीलिंग कपड़े पहनकर इंटीमेट सीन देती हुई नजर आईं. खास बात है कि पम्मी पहलवान का ये लुक और अंदाज देखकर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा कि ये 'आश्रम' की सीधी-साधी पम्मी पहलवान है जो बाबा निराला की काली करतूतों से परेशान है.

 

 

आखिरी टास्क करेगी पम्मी

इस वेब सीरीज में पम्मी पहलवान सीनियर कॉन्सटेबल भूमि का रोल निभा रही हैं. इस वेब सीरीज के सामने आए ट्रेलर दिखाया गया है कि पम्मी पहलवान अपने आखिरी मिशन पर निकली हैं. इस मिशन के लिए ना केवल पम्मी को अपनी पहचान बदलनी है बल्कि अपना पूरा रूप भी बदलना है. इन सब बदलावों को अपनाने के बाद पम्मी इतनी ज्यादा बोल्ड हो गईं कि वो वेब सीरीज में कई इंटीमेट सीन देती हुई नजर आईं.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो

पम्मी पहलवान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'भूमि बदलेगी या फिर जिंदगी? लेकिन इतना जरूर है कि ये सब अच्छे के लिए हो रहा है. देखिए शी सीजन 2 जो 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है.'

17 जून को होगी रिलीज

'शी' वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके कुल 7 वेब एपिसोड है. इसमें अदिति पोहनकर के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे अहम किरदार में हैं.

 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Oops Moment: मटक-मटक कर उर्फी जावेद ने चली ऐसी चाल, तभी हो गया ऊप्स मोमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news