Aashram 3 Babita: बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं बाबा निराला की बबीता, बना डाला ऐसा वीडियो; बार-बार देख रहे लोग
Advertisement

Aashram 3 Babita: बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं बाबा निराला की बबीता, बना डाला ऐसा वीडियो; बार-बार देख रहे लोग

Aashram 3 फेम बबीता ने सोशल मीडिया पर पूल का वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर आसपास के नजारे दिखाती नजर आईं. 

 

बबीता

Aashram 3 Babita: बाबा निराला (Baba Nirala) संग हद से ज्यादा इंटीमेट सीन शूट कर चुकीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. इस वेब सीरीज में त्रिधा बबीता का रोल निभाकर इस कदर मशहूर हुईं कि अब हर कोई उन्हें उनके रियल नाम से ज्यादा बबीता के नाम से जानता है. हाल ही में त्रिधा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

पूल में उतरीं बाबा निराला की बबीता

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पूल के अंदर नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं वो अपने परिवार के साथ भारत घूमने आईं हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें थोड़ी ठंड लग रही है जिस वजह से थोड़ी कांप रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

बिकिनी में बढ़ाया पारा

बबीता उर्फ त्रिधा चौधरी इस वीडियो में सफेद और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहने हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस पूल के अंदर से कैमरा घुमाकर आसपास का नजारा फैंस को दिखाती हुई दिखीं. 

सीक्रेट जगह एन्जॉय कर रही वकेशन

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस वक्त इंडिया में अपने परिवार संग हॉलीडे पर है. वहीं जगह का नाम ना बताते हुए त्रिधा ने कहा इतना जरूर बता सकती हूं कि ये गोवा नहीं है. फिलहाल त्रिधा कहां पर है इस वक्त ये तो एक्ट्रेस ने नहीं बताया है. लेकिन इतना जरूर है कि बबीता (Babita) अपने परिवार के साथ सीक्रेट हॉलीडे डेस्टिनेशन पर गई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

अकेले में देखी ये वेब सीरीज

कुछ दिन पहले त्रिधा चौधरी ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'आखिरकार मैं देख रही हूं आश्रम 3.' आपको बता दें, त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' के तीनों सीजन में बबीता के रोल में नजर आईं. इस वेब सीरीज में त्रिधा ने बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल के साथ ऐसे-ऐसे सीन्स शूट किए कि देखकर लोगों के पसीने छूट गए. वहीं तीसरे सीजन में त्रिधा के अलावा ईशा गुप्ता ने भी बोल्डनेस का तड़का लगाया. 

 

यह भी पढ़ें-  Esha Gupta Private Photos: बॉयफ्रेंड संग बीच पर ही इंटीमेट हुईं ईशा गुप्ता, प्राइवेट फोटोज ने लगा दी आग

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

  

Trending news