Aarya 3 Sushmita Sen: दुश्मनों से बदला लेने फिर लौट आई Aarya, सेट से सुष्मिता सेन का Video Leak
Advertisement
trendingNow11536871

Aarya 3 Sushmita Sen: दुश्मनों से बदला लेने फिर लौट आई Aarya, सेट से सुष्मिता सेन का Video Leak

Sushmita Sen ने 'आर्या 3' वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग शुरू होते ही एक्ट्रेस ने सेट से वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें एक्ट्रेस अलग ही अंदाज में नजर आईं. सुष्मिता का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

आर्या 3

Sushmita Sen Aarya 3: वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) ने ओटीटी पर धमाल मचा दिया था. इस वेब सीरीज के अभी तक 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया. 'आर्या' के तीसरे सीजन का ऐलान तो काफी वक्त पहले ही हो गया था लेकिन कुछ दिन पहले ही इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हुई. वहीं अब इस वेब सीरीज के सेट से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ऐसे लुक में नजर आईं कि वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद सुष्मिता सेन ने शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

सेट से वीडियो लीक
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आर्या' वेब सीरीज के दोनों सीजन में जान फूंक दी थी. एक्ट्रेस ना केवल दमदार अभिनय करती दिखीं बल्कि बच्चों की सलामती के लिए खुद भी बंदूक उठाए नजर आईं. सुष्मिता को ऐसे लुक में फैंस ने खूब पसंद किया था. वहीं अब एक्ट्रेस का 'आर्या 3' के सेट से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन मेकअप रूम में नजर आ रही हैं. वीडियो में कोई सुष्मिता का मेकअप तो कोई हेयर करता हुआ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस वीडियो में ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए दिखीं.

 

 

लिखा ये कैप्शन
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आर्या 3...मास्टर्स अपना काम कर रहे हैं...आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं...हैव अ नाइस डे.'

 

 

बढ़ जाएगा दौलत का कद
'आर्या सीजन 3' को लेकर हाल ही में इस वेब सीरीज में दौलत का रोल निभाने वाले सिकंदर खेर ने अपने किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. सिकंदर ने कहा था- 'टीम के साथ फिर से काम करने का इंतजार कर रहा था. मैंने अब तक जो भी पढ़ा है उससे इतना तो साफ है कि इस बार बहुत कुछ है. ज्यादा तो नहीं बता सकता लेकिन इतना कह सकता हूं कि तीसरे सीजन में किरदार काफी आगे बढ़ गया है.'

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news