Daler Mehndi के खिलाफ एक्शन, गुरुग्राम के फार्म हाउस को किया गया सील; ये है आरोप
Advertisement

Daler Mehndi के खिलाफ एक्शन, गुरुग्राम के फार्म हाउस को किया गया सील; ये है आरोप

Singer Daler Mehndi: अधिकारियों ने मंगलवार को दलेर मेहंगी समेत तीन लोगों के फार्म हाउस के खिलाफ कार्रवाई की है. नगर नियोजन संबंधी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

 

Daler Mehndi के खिलाफ एक्शन, गुरुग्राम के फार्म हाउस को किया गया सील; ये है आरोप

Action against Singer Daler Mehndi: सिंगर दलेर मेहंगी का हरियाणा के गुरुग्राम स्थित फार्म हाउस को सील कर दिया गया है. अधिकारियों ने मंगलवार को दलेर मेहंगी समेत तीन लोगों के फार्म हाउस के खिलाफ कार्रवाई की है. नगर नियोजन संबंधी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

बिना किसी अनुमति के बना

जिला नगर नियोजक (डीटीपी) अमित मधोलिया ने कहा, ये झील के जलग्रहण क्षेत्र में बने अनधिकृत फार्महाउस थे. इन तीनों फार्महाउस को सील कर दिया गया है. इन्हें बिना किसी अनुमति के अरावली रेंज में बनाया गया था.

सोन्या घोष बनाम हरियाणा राज्य मामले में राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) के आदेश का पालन करते हुए पुलिस की मदद से तीनों फार्महाउसों के खिलाफ अभियान चलाया गया.  सदर सोहना के थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम वहां तैनात की गई थी.

विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम प्रकाशित नहीं करने की शर्त पर पुष्टि की कि तीन फार्महाउस में से एक गायक दलेर मेहंदी का है जो करीब डेढ़ एकड़ में बना है. 

दलेर मेहंदी पर लग चुके हैं ये आरोप

मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी पर गंभीर आरोप भी लग चुके हैं. उन पर मानव तस्करी का आरोप भी लगा है. पटियाला की ट्रायल कोर्ट ने मानव तस्करी के 19 साल एक पुराने मामले में दलेर मेहंदी को दोषी करार दे चुकी . इसके बाद 16 मार्च, 2018 को दो साल की सजा सुनाई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

 

Trending news