Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का ये गाना देख फैंस हुए एक्साइटेड, बेडरूम सीन देखने के लिए टूट पड़े दर्शक!
Advertisement

Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का ये गाना देख फैंस हुए एक्साइटेड, बेडरूम सीन देखने के लिए टूट पड़े दर्शक!

Monalisa और पवन सिंह का काफी बोल्ड गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

पवन सिंह और मोनालिसा

Monalisa Pawan Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) काफी ज्यादा बोल्ड हैं.अक्सर वो अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स से पूरा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) ही हिला दिया है. हालांकि पहले ही तुलना में एक्ट्रेस अब भोजपुरी फिल्मों कम ही करती हैं लेकिन फिल्मों के लिए उनकी दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही. मोनालिसा के कई पुराने गानों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है. एक्ट्रेस के कई पुराने गाने आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हम आपके लिए ऐसा ही एक गाना लाए हैं, जिसमें मोनालिसा का काफी हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. 

गाने में दिखाया गया बेडरूम सीन
पवन सिंह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है. सोशल मीडिया पर पवन सिंह का मोनालिसा के साथ गाना जमकर वायरल हो रहा है.  ये गाना सुहागरात पर बेस्ड थीम पर आधारित है. जिसके बोल हैं- 'दीया गुल कारा रानी'. इस गाने पर दर्शक कुछ ज्यादा ही प्यार लुटा रहे हैं. इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह के बीच पति-पत्नी की सेंसुअस कैमेस्ट्री दिखाई है. वीडियो में दिखाया गया है कि ये कपल सुहागरात को लेकर काफी एक्साइटेड है. ये गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग जमकर इस गाने पर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

 

 

गाने को मिला खूब प्यार
भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शक मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी के जबरा फैन हैं. दोनों को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है. पवन सिंह और मोनालिसा एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. पवन की फिल्म 'राजा' के इस गाने को Jan 20 में वेब म्यूजिक पर रिलीज किया गया था. पुराने होने के बावजूद इस गाने को अभी भी पसंद किया जा रहा है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news