Salman Khan Heroine: इंतजार हुआ लंबा, तो सलमान की हीरोइन ने पकड़ा मराठी फिल्मों का रास्ता, आइटम डांस से शुरुआत
Advertisement

Salman Khan Heroine: इंतजार हुआ लंबा, तो सलमान की हीरोइन ने पकड़ा मराठी फिल्मों का रास्ता, आइटम डांस से शुरुआत

Daagdi Chaawl 2 Item Dance: फिल्म जय हो में सलमान खान की हीरोइन रहीं डेजी शाह ने रीजनल सिनेमा पर गंभीरता से सोचना शुरू कर दिया है. दो साल पहले गुजराती में डेब्यू के बाद अब वह मराठी फिल्म में नजर आएंगी.

Salman Khan Heroine: इंतजार हुआ लंबा, तो सलमान की हीरोइन ने पकड़ा मराठी फिल्मों का रास्ता, आइटम डांस से शुरुआत

Daisy Shah Item Dance: सलमान खान ने बॉलीवुड कोरियोग्राफर डेजी शाह को साल 2014 में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म जय हो में बतौर हीरोइन लॉन्च किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिलने बावजूद डेजी का करियर आगे नहीं बढ़ा. वह करीब आधा दर्जन फिल्मों में दिखीं और सलमान ने फिर उन्हें मल्टीस्टारर रेस 3 में मौका दिया. इस फिल्म से भी डेजी को बॉलीवुड में कोई फायदा नहीं हुआ. इस बीच उनकी एक फिल्म हेट स्टोरी 3 भी आई. वैसे डेजी के इक्का-दुक्का फिल्मों की बातें चल रही हैं, लेकिन उन्होंने पैन-इंडिया होती फिल्मों के बीच मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है.

रघु पिंजरे में आया
डेजी 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही मराठी की चर्चित फिल्म दगड़ी चॉल की फ्रेंचाइजी, दगड़ी चॉल 2 में आइटम डांस करती नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में उनकी एक अहम भूमिका भी है. फिल्म में डेजी आइटम नंबर, रघु पिंजर्यात आला (रघु पिंजरे में आया) पर डांस करती दिखेंगी. डेजी कोरियाग्राफर रही हैं और डांस के लिए उनका जबर्दस्त पैशन है. उन्होंने कहा कि यह डांस बिल्कुल अलग अनुभव था. इसमें बहुत एनर्जी की जरूरत थी और मैंने इसमें खुद को झोंक दिया. इस गाने का थ्रिल और एक्साइटमेंट जबर्दस्त था. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इस डांस नंबर से जस्टिस किया. डेजी 2018 में आई रेस 3 के बाद से बॉलीवुड फिल्मों में नहीं दिखीं. लेकिन उम्मीद है कि अगले साल वह दो फिल्मों में नजर आएंगी. उनकी मिस्ट्री ऑफ टैटू और हेट स्टोरी 5 की तैयारियां चल रही हैं. जल्द ही इनकी डेट अनाउंस की जाएंगी. चर्चा है कि फिल्म नो एंट्री में एंट्री के सीक्वल में सलमान रहेंगे और ऐसे में डेजी की इस फिल्म में एंट्री पक्की समझी जा रही है.

सलमान ने दिया मैसेज
सलमान खान ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस डेजी के मराठी डांस नंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं. फिल्म की प्रोड्यूसर संगीता अहीर ने कहा कि इस गाने के लिए हमारी पहली पसंद डेजी थीं. हमें पूरा विश्वास है कि यह गाना बड़ा हिट होगा. 2015 में आई एक्शन थ्रिलर दगड़ी चॉल मराठी में हिट थी और इसकी फ्रेंचाइजी फिल्म भी पहली फिल्म की तर्ज पर अंडरवर्ल्ड की कहानी है. फिल्म का निर्देशन चंद्रकांत कंसे ने किया है. फिल्म में अंकुश चौधरी और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news