Bhojpuri Song: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया ऐसा भोजपुरी रोमांस, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने
Advertisement
trendingNow11334465

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया ऐसा भोजपुरी रोमांस, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

Bhatar Tera Kamjor Hai: ‘भतार तेरा कमजोर है’ में पावर स्टार के साथ चांदनी सिंह अपने सिजिलिंग अवतार से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस आइटम गर्ल बन पवन सिंह के साथ काफी सेंसुअस डांस मूव्स करते देखी जा सकती हैं.

 

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया ऐसा भोजपुरी रोमांस, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

Pawan Singh Chandani Singh Bhojpuri Song: भेजपुरी गाने इन दिनों लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स यू ट्यूब पर भोजपुरी गाने खूब देखना पसंद करते हैं ऐसे में ये गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं और खूब वायरल रहते हैं. ऐसा है एक गाना है भोजपुरी स्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह का 'भतार तेरा कमजोर है'. गाने के टाइटल से ही साफ है कि इस गाने में जबरदस्त रोमांस की हदें पार कर दी गई हैं. 

सिजिलिंग अदाओं से किया इंप्रेस 

‘भतार तेरा कमजोर है’ में पावर स्टार के साथ चांदनी सिंह अपने सिजिलिंग अवतार से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. अब तक वे कई गानों में अरविंद अकेला कल्लू के साथ सादगी भरे रूप में दिखीं लेकिन नए गाने में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. वीडियो में एक्ट्रेस आइटम गर्ल बन पवन सिंह के साथ काफी सेंसुअस डांस मूव्स करते देखी जा सकती हैं. 

लटके-झटके वाला डांस

गाने में जब एक्ट्रेस किसी इवेंट में अपने लटके-झटके वाला डांस दिखाती हैं तो पवन सिंह उनके काफी क्लोज आने की कोशिश करते हैं और इस नजारे पर हर किसी की नजरें होती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखते ही बनता है और इसमें अपने हुस्न का जलवा हर किसी के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

मशहूर है पवन सिंह के गाने 

वीडियो में चांदनी सिंह के लुक्स खूबसूरत हैं और उनका ये बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. इसे पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर पेश किया है जबकि चांदनी पर फिल्माया गया है. गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और छोटे बाबा इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. इससे पहले पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसमें वे एक्ट्रेस गरिमा परिहार की खूबसूरती देखकर फिदा हो गए थे.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news