Nusrat Jahan Photo: यश दास गुप्ता की बाहों में रोमांटिक दिखीं नुसरत जहां, ऐसे किया बर्थडे विश
Advertisement
trendingNow11388229

Nusrat Jahan Photo: यश दास गुप्ता की बाहों में रोमांटिक दिखीं नुसरत जहां, ऐसे किया बर्थडे विश

Nusrat Jahan Romantic Photo: नुसरत प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर यशदास गुप्ता को बर्थडे विश कर फैंस का दिल जीत लिया है.

Nusrat Jahan Photo: यश दास गुप्ता की बाहों में रोमांटिक दिखीं नुसरत जहां, ऐसे किया बर्थडे विश

Nusrat Jahan Wishes Yash Birthday: एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नुसरत प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर यशदास गुप्ता को बर्थडे विश कर फैंस का दिल जीत लिया है. 

नुसरत जहां का लेटेस्ट पोस्ट

यश के बर्थडे के मौके पर नुसरत ने उनके साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि यहां ये कपल एक दूसरे का साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में खुश दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाए यश.. तुम्हारे लिए प्यार और खुशियों की दुआएं". यश और नुसरत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस तस्वीर में इस कपल की बॉन्डिंग और कैमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

नुसरत आए दिन अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करती रहती हैं. नुसरत अपनी शादी और रिलेशनशिप्स को लेकर काफी विवादों में रह चुकी हैं.

नुसरत की पर्सनल लाइफ

बिजनेस मैन निखिल जैन से तुर्की में शादी कर नुसरत चर्चाओं में आ गई थीं. इसके बाद एक्टर यशदास गुप्ता के साथ उनके रिलेशन और बच्चे ने हर किसी को बेहद हैरान कर दिया था. फिलहाल नुसरत जहां निखिल जैन से अलग होने के बाद यशदास गुप्ता और अपने बेटे के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news