Manushi Chhillar South Debut: डेब्यू फिल्म फ्लॉप होते ही इस सुंदर हीरोइन ने पकड़ा साउथ का रास्ता
Advertisement

Manushi Chhillar South Debut: डेब्यू फिल्म फ्लॉप होते ही इस सुंदर हीरोइन ने पकड़ा साउथ का रास्ता

Manushi Chhillar Films: अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भले ही फ्लॉप रही, लेकिन इससे उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा. निर्माताओं को उनमें संभावना दिख रही है और बॉलीवुड के बाद साउथ में भी उन्हें साइन किया गया है.

 

Manushi Chhillar South Debut: डेब्यू फिल्म फ्लॉप होते ही इस सुंदर हीरोइन ने पकड़ा साउथ का रास्ता

Manushi Chhillar Career: विश्व सुंदरी रह चुकीं मानुषी छिल्लर के लिए 2022 बड़ा अहम था क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में आनी थी. सबको इंतजार था. परंतु फिल्म आई और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई. यह अलग बात है कि इससे मानुषी को विशेष फर्क नहीं पड़ा क्योंकि सम्राट पृथ्वीराज के निर्माता यशराज सम्राट पृथ्वीराज के नतीजे से पहले ही एक फिल्म में उन्हें साइन कर चुके थे. इसके बाद जॉन अब्राहम के अपोजिट भी मानुषी को फिल्म मिली. परंतु जिस तरह से इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में पिट रही हैं, ऐसे में जब मानुषी के पास साउथ से फिल्म का ऑफर आया तो उन्होंने हां कहने में जरा देर नहीं लगाई.

मानुषी से हैं उम्मीदें

खबर है कि साउथ में मानुषी का डेब्यू तेलुगु फिल्म से होने जा रहा है. तेलुगु स्टार वरुण तेज के अपोजिट मानुषी ने यह फिल्म साइन की है. पूर्व मिस वर्ल्ड फिल्म में वरुण की लीड हीरोइन होंगी. यह एक एक्शन-रोमांटिक फिल्म है. फिल्म के निर्देशक हैं, शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा. सूत्रों को अनुसार हाड़ा ने किसी बॉलीवुड हीरोइन को लेकर फिल्म बनाने की योजना इसलिए बनाई क्योंकि वह तेलुगु फिल्म को दो भाषाओं में बनाएंगे. फिल्म तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई और रिलीज की जाएगी. हाड़ा को उम्मीद है कि मानुषी के होने से वह उत्तर भारतीय दर्शकों को अपनी फिल्म की तरफ आकर्षित कर पाएंगे.

चुप है अभी डायरेक्टर
वरुण तेज की यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. बताया जा रहा है कि यह एक फाइटर प्लेन पायलट की कहानी है और फिल्म वायुसेना के सैनिकों का जीवन तथा जीवट दिखाएगी. इसमें मानुषी का रोल क्या होगा, निर्देशक ने अभी इस पर चुप्पी साध रखी है. वैसे बॉलीवुड में इधर, वायुसेना के सिपाहियों के जीवन पर दो फिल्में बन रही हैं. फिल्म तेजस में कंगना रनौत नजर आएंगी, जबकि पिछले ही हफ्ते ऋतिक रोशन ने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म में ऋतिक फाइटर प्लेन के पायलट हैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. उधर, मानुषी अगले साल यशराज की कॉमेडी द ग्रेट इंडियन फैमेली में विक्की कौशल के साथ दिखेंगी. जॉन अब्राहम के साथ उनकी तेहरान की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news