Har Har Mahadev: राम सेतु और थैंक गॉड को इस मराठी फिल्म से असली खतरा, देखने वाले थियेटर में लगाएंगे नारे...
Advertisement

Har Har Mahadev: राम सेतु और थैंक गॉड को इस मराठी फिल्म से असली खतरा, देखने वाले थियेटर में लगाएंगे नारे...

Sharad Kelkar Film: बॉलीवुड सितारों की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते कुछ समय में कभी तेलुगु तो कभी कन्नड़ फिल्मों ने उन्हें मुश्किल में डाला. अब जब दीवाली पर लग रहा है कि सामने साउथ से कोई फिल्म नहीं है, तो एक मराठी फिल्म का खतरा आ गया है. जो पैन-इंडिया अंदाज में पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है.

 

Har Har Mahadev: राम सेतु और थैंक गॉड को इस मराठी फिल्म से असली खतरा, देखने वाले थियेटर में लगाएंगे नारे...

Ram Setu And Thank God: दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. सबकी नजरें अक्षय कुमार स्टारर राम सेतु और अजय देवगन स्टारर थैंक गॉड पर है. बॉलीवुड पहले से मुश्किलों में है और ऐसे में उसे साउथ तथा हॉलीवुड का खतरा सामने दिख रहा है. मगर दीवाली पर जो फिल्म बॉलीवुड के इन सितारों की फिल्मों के लिए असली चुनौती बनने वाली है, वह है मराठी की हर हर महादेव. अभिजीत देशपांडे की यह पैन-इंडिया मराठी फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है. ट्रेड के जानकार मान रहे हैं कि जिस तरह का कंटेंट इन दिनों हिंदी के दर्शक देख रहे हैं, उसमें हर हर महादेव फिट बैठती है. फिल्म मराठी-हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज हो रही है.

300 मराठा, 12 हजार मुगल
हर हर महादेव छत्रपति शिवाजी महाराज और एक दौर में उनके प्रमुख सेनानायक रहे बाजी प्रभु देशपांडे की कहानी है. सुबोध भावे फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज बने हैं और शरद केलकर ने बाजी प्रभु देशपांडे की भूमिका निभाई है. मराठी में तो खैर निर्देशक अभिजीत देशपांडे बड़ा नाम हैं, लेकिन हिंदी में शरद केलकर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उस पर फिल्म का विषय आकर्षक है. फिल्म मुगलों के विरुद्ध बाजी प्रभु देशपांडे की जांबाजी का जलवा दिखाएगी और निर्माता-निर्देशक मान रहे हैं कि यह सिर्फ मराठी ही नहीं, बल्कि हिंदी के दर्शकों को भी जोश से भरने वाला विषय है. फिल्म की इस ऐतिहासिक कहानी में 300 मराठा योद्धा 12 हजार मुगल सैनिकों से टक्कर लेते हैं और जीत हासिल करते हैं. इस युद्ध में मराठा सेना का नेतृत्व बाजी प्रभु देशपांडे ने किया था.

ट्रेलर मचा रहा धूम
पिछले दिनों साउथ की फिल्मों के बाद जिस तरह से कन्नड़ की कांतारा ने हिंदी दर्शकों के बीच धूम मचा रखी है, उससे ट्रेड के जानकार मान रहे हैं कि हिंदी के दर्शकों को अच्छा कंटेंट चाहिए. फिर चाहे वह किसी भी भाषा का हो. हर हर महादेव को भव्य ढंग से शूट किया गया है और इसकी ऐतिहासिक कहानी में दम है. ऐसे में संभव है कि कांतारा के बाद हर हर महादेव भी अपने कंटेंट और देशभक्ति के जोश के कारण हिंदी में चर्चा का विषय बन जाए. फिल्म के ट्रेलर में शरद केलकर का परफॉरमेंस शानदार है. यह ट्रेलर राम सेतु और थैंक गॉड पर भारी पड़ रहा है. हर हर महादेव एक युद्ध ड्रामा है और इसमें भावनाओं का उतार-चढ़ाव भी जबर्दस्त है. ऐसे में थियेटरों में जब राम सेतु और थैंक गॉड उतरेंगी तो उनके सामने कांतारा और हॉलीवुड की ब्लैक एडम के साथ हर हर महादेव की चुनौती भी खड़ी रहेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news