Chhath Puja 2022: सुनिधि चौहान ने गाया छठी मैया का गीत, कुछ ही देर में हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow11411955

Chhath Puja 2022: सुनिधि चौहान ने गाया छठी मैया का गीत, कुछ ही देर में हो गया वायरल

Chhath Geet: छठ पूजा की शुरुआत होने को है और इस बीच बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने एक नय छठ गीत गाया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है..

Chhath Puja 2022: सुनिधि चौहान ने गाया छठी मैया का गीत, कुछ ही देर में हो गया वायरल

Chhath Geet 2022 Video Viral: इस साल 28 अक्टूबर से महापर्व छठ की शुरुआत होने वाली है. 29 अक्टूबर, 2022 को डूबते सूरज को और 30 अक्टूबर, 2022 को उगते हुए सूरज को अर्घ्य देने के साथ यह त्योहार संपूर्ण हो जाएगा. सूर्य भगवान के पूजन और छठी मैया के गुणगान के इस पर्व का असली मजा तब आता है जब भोजपुरी छठ गीतों को गाया और सुना जाए. ऐसे में कई बड़े कलाकार नए-नए छठ गीत गाते हैं और उनके वीडियोज काफी जल्दी वायरल हो रहे हैं. सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने भी एक छठ गीत गाया है जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) नजर आ रही हैं.. 

सुनिधि चौहान ने गाया छठी मैया का गीत

बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने हाल ही में एक नय भोजपुरी छठ गीत रिलीज किया है जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में एक शानदार भक्ति गीत, छठ गीत गाया है और इसे वीडियो के फॉर्म में रिलीज किया है. टाटा टी (Tata Tea) की तरफ से इस वीडियो को प्रस्तुत किया गया है और इस गाने के वीडियो में साफ तौर पर यह दिखाया गया है कि इसे लोक आस्था का त्यौहार क्यों कहते हैं. 

वीडियो में Neetu Chandra आ रही हैं नजर 

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के इस छठ गीत (Chhath Geet) के वीडियो में नीतू चंद्रा श्रीवास्तव (Neetu Chandra Srivastava), रेखा सिंह (Rekha Singh), दिव्या राय (Divya Rai), शिवा चोपड़ा (Shiva Chopra), रत्नेश मणी (Ratnesh Mani), अभिजित सिन्हा (Abhijeet Sinha) और वैष्णवी (Vaishnavi) ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने के लिरिक्स डॉ. सागर ने लिखे हैं और इसका संगीत निखिल कामत ने दिया है. इस वीडियो को नितिन नीरा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके निर्माता नीतू चंद्रा श्रीवास्तव और नितिन नीरा चंद्रा हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news