Himanshi Khurana: पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, बुखार और नाक से खून आने के बाद अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow11501855

Himanshi Khurana: पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, बुखार और नाक से खून आने के बाद अस्पताल में भर्ती

Himanshi Khurana Health: एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की रोमानिया में शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ गई है. हिमांशी को तेज बुखार और नाक से खून आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हिमांशी खुराना

Himanshi Khurana Hospitalized: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक्ट्रेस रोमानिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'फत्तो दे यार बड़े ने' की शूटिंग कर रही थीं, इसी दौरान उन्हें तेज बुखार हो गया और नाक से खून आने लगा. एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Movies) फिल्म के एक सीक्वेंस के लिए माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में बारिश में सीन शूट कर रही थीं, जिसके कारण उन्हें तेज बुखार हो गया. 

तबीयत खराब होने के बावजूद जारी रखी शूटिंग 

भीषण ठंड में सीन शूट करने के बाद एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Health) की तबीयत खराब हो गई थी, इसके बावजूद भी हिमांशी (Himanshi Khurana Music Videos) ने शूटिंग जारी रखी थी लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. 

बिग बॉस के कारण डिप्रेशन में गईं हिमांशी!

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Bigg Boss 13) बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि बिग बॉस के बाद उनकी मेंटल हेल्थ खराब हो गई थी. हिमांशी (Himanshi Khurana) ने चैट शो में बताया था- जब वह बिग बॉस में गई तो उन्होंने सोचा यहां लाइफ बदलने वाली है लेकिन ये रियलिटी नहीं थी. हिमांशी (Himanshi Khurana) ने कहा- घर में इतनी नेगेटिविटी थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में चली गईं, उन्हें इतना नुकसान हुआ कि इससे बाहर आने के लिए उन्हें दो साल लग गए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news