Bhojpuri Song: भोजपुरी हसीना ने शेयर कर दिया ऐसा बोल्ड वीडियो, आहें भरने पर मजबूर हुए लोग
Advertisement
trendingNow11413316

Bhojpuri Song: भोजपुरी हसीना ने शेयर कर दिया ऐसा बोल्ड वीडियो, आहें भरने पर मजबूर हुए लोग

Bhojpuri Actress Song: भोजपुरी हसीना माही श्रीवास्तव का कोई भी रील वीडियो सामने आते ही छा जाता है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वो शिल्पी राज के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

माही श्रीवास्तव

Mahi Shrivastava Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में आए दिन कोई ना कोई गाना वायरल होता रहता है. भोजपुरी हसीनाएं अपने लटकों-झटकों से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. बीते समय के साथ कई हसीनाओं ने इस इंडस्ट्री में अपना कदम रखा और अपने हुनर से लोगों की दिलों में अपनी जगह बनाई और उन्हीं में से एक हैं माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava). एक्ट्रेस माही ना सिर्फ अपनी खूबसूरती की वजह से फेमस हैं, बल्कि अपने टैलेंट से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर फैंस आहें भर लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें माही अपनी अदाएं दिखा रही हैं.

माही ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है. एक्ट्रेस की इसी अदा पर लाखों लोग फिदा हैं. माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं. इस बीच माही का एक रील वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है. 

 

 

फैंस हुए क्रेजी

माही श्रीवास्ततव के हालिया क्लिप को देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं. दरअसल. माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया हैं. क्लिप में वो शिल्पी राज के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. माही का ये वीडियो देख फैंस के पसीने छूट गए हैं. बताते चलें कि अबतक इस वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक का बटन दबाया है. हाल ही में माही का एक छठ गीत 'छठी मइया मांगेले ललनवा' सामने आया है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news