Anushka Shetty Transformation: 5 सालों में ‘देवसेना’ हो गईं क्या से क्या..बढ़ा वजन देख लोग हुए दंग!
Advertisement
trendingNow11581234

Anushka Shetty Transformation: 5 सालों में ‘देवसेना’ हो गईं क्या से क्या..बढ़ा वजन देख लोग हुए दंग!

Anushka Shetty Weight Gain: माहेशमती की देवसेना तो आपको याद ही होंगीं. जिन पर बाहुबली भी दिल हार बैठे थे. हाल ही में अनुष्का शेट्टी को एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. 

Anushka Shetty Transformation: 5 सालों में ‘देवसेना’ हो गईं क्या से क्या..बढ़ा वजन देख लोग हुए दंग!

Anushka Shetty Photo: बाहुबली फिल्म की कुछ चीजें खूब फेमस हुईं एक तो खुद बाहुबली और दूसरी उनकी देवसेना और इस किरदार को निभाया था अनुष्का शेट्टी ने. उन्हें इस एक किरदार से साउथ की बड़ी स्टार बना दिया. काफी समय से अनुष्का लाइमलाइट से थोड़ी दूर ही नजर आ रही थीं लेकिन अब महाशिवरात्रि के मौके पर वो किसी इवेंट में पहुंचीं जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. खासतौर से अपनी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर वो छाई हुई हैं. 

फिट टू फैट हुईं अनुष्का
इस इवेंट में किसी फैन ने उनकी तस्वीरें क्लिक की जो अब वायरल हो चुकी हैं. इन फोटो में अनुष्का व्हाइट सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सिंपल लुक में भी अनुष्का का स्टाइल देखने लायक है लेकिन खूबसूरती से नजरें हटते हीं हर किसी का ध्यान उनके बढ़े वजन पर जा पहुंचा. अनुष्का को देखते ही लग रहा है कि उनका वजन काफी बढ़ गया है.

fallback

ये तस्वीरें वाकई अनुष्का के फैंस को दंग कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने जीरो साइज किया जिसके साइड इफेक्ट के कारण ही उनका वजह अचानक से बढ़ा और उनका पूरा लुक ही चेंज हो गया है. वहीं अब कुछ लोग इस पर चिंता जाहिर कर रहे हैं तो वही कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करते दिख रहे हैं. 

प्रभास संग खूब जुड़ चुका है नाम
बाहुबली फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी का नाम प्रभास संग खूब जोड़ा गया था. कहा गया कि दोनों रिश्ते में थे. कई साल डेट करने के बाद दोनो ने अपनी राहें जुदा कर लीं. फिलहाल प्रभास का नाम अनुष्का संग नहीं बल्कि कृति सेनन संग लिंक किया जा रहा है. वहीं बात करें अनुष्का की तो उन्होंने साउथ में खूब काम किया है और वो आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news