Anushka Shetty Love Life: 'बाहुबली' के लिए इस एक्ट्रेस ने तोड़ लिया अपना घर, ऐसा दिल टूटा फिर कहीं नहीं जोड़ा रिश्ता!
Advertisement
trendingNow11430756

Anushka Shetty Love Life: 'बाहुबली' के लिए इस एक्ट्रेस ने तोड़ लिया अपना घर, ऐसा दिल टूटा फिर कहीं नहीं जोड़ा रिश्ता!

Anushka Shetty Movies: अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह फैंस को खूब पसंद आती है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शेट्टी की शादी टूटने की वजह प्रभास रहे हैं.

अनुष्का शेट्टी

Anushka Shetty and Prabhas Love Story: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हम सभी जानते हैं कि किस तरह से बाहुबली में उनकी एक्टिंग ने लाखों लोगों का दिल जीता है. बाहुबली का जिक्र हो और प्रभास-अनुष्का की बात नहीं की जाए तो सब कुछ अधूरा लगता है. बाहुबली की इस जोड़ी ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया था. ऐसा माना जाता है कि अनुष्का की तो रील ही नहीं रियल लाइफ में भी प्रभास ने एंट्री ले ली थी. अनुष्का ने प्रभास और बाहुबली के लिए अपनी शादी तक तोड़ दी थी. 

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. दोनों इतने पॉपुलर हुए कि हर तरफ से दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगीं. सोशल मीडिया पर दावा किया जाने लगा कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. 

प्रभास के कारण टूटी अनुष्का की शादी!

रिपोर्ट्स की मानें तो बाहुबली के दौरान अनुष्का शेट्टी की शादी किसी से तय हुई थी लेकिन प्रभास ने उनकी शादी रोक दी थी. यहां साफ कर देते हैं कि अनुष्का की शादी प्यार के कारण नहीं बल्कि करियर के कारण टूटी थी. बाहुबली के लिए प्रभास ने तीन साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की थी. उन्होंने बाहुबली के लिए खूब मेहनत की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaShetty (@anushkashettyofficial)

यही कारण था कि वह चाहते थे अनुष्का भी इस प्रोजेक्ट पर गंभीरता से काम करें. वहीं जब अनुष्का की शादी की बातें होने लगीं तो प्रभास ने उनकी शादी रुकवा दी. प्रभास का ऐसा मानना था कि अगर अनुष्का की शादी उस दौरान हो जाती तो वह बाहुबली फिल्म पर ध्यान नहीं दे पातीं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news