Pushpa 2: 'आखिर कहां है पुष्पा?' Allu Arjun की फिल्म का मेकर्स ने रिलीज किया पहला Video, देख उड़े फैंस के होश!
Advertisement

Pushpa 2: 'आखिर कहां है पुष्पा?' Allu Arjun की फिल्म का मेकर्स ने रिलीज किया पहला Video, देख उड़े फैंस के होश!

Pushpa 2 Video: अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2' का मेकर्स ने पहला वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. 'पुष्पा:द रूल' की पहली झलक देख फैंस खूब एक्साइटेड हो रहे हैं.

पुष्पा 2

Pushpa-The Rule First Video: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया था कि सभी रिकॉर्ड्स टूट गए थे. 'पुष्पा' की सक्सेस के बाद से ही फैंस में फिल्म के सीक्वल की एक्साइटमेंट है. अब इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने 'पुष्पा: द रूल' का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. 'पुष्पा' (Pushpa Sequel) के सीक्वल का पहला वीडियो रिलीज करने के चंद मिनटों में इंटनेरट पर वायरल हो गया है. 

Pushpa: The Rule का पहला वीडियो रिलीज

'पुष्पा' के सीक्वेल का पहला वीडियो मेकर्स ने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से रिलीज किया है. वीडियो के साथ कैप्श में लिखा है, द हंट बिफोर द रूल रिवील 7 अप्रैल को शाम 4.05 बजे. पुष्पा द रूल के 20 सेकेंड के पहले वीडियो में अल्लु अर्जुन (Allu Arjun Movie) की झलक देखने को मिल रही है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है और अब वह कहां है, वह 7 अप्रैल की शाम 4 बजे पता लगेगा. सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' के इस वीडियो ने फैंस की एक्साइमेंट का लेवल चार गुना बढ़ा दिया है. 

Allu Arjun के बर्थडे पर रिलीज होगा टीजर! 

सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun Upcoming Movie) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' का टीजर रिलीज करने का दिन मेकर्स ने 7 अप्रैल चुना है. बता दें, 7 अप्रैल को अल्लु अर्जुन का जन्मदिन है. ऐसे में अल्लु अर्जुन (Allu Arjun Birthday) के फैंस अब पुष्पा की झलक देखने के लिए सुपरस्टार के बर्थडे तक इंतजार करना होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो पहले पुष्पा की कहानी पहले एक ही फिल्म में दिखाई जानी थी लेकिन फिर इसे मेकर्स ने दो पार्ट्स में बांट दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही यह सिनेमाघरों में आएगी.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news