Advertisement
photoDetails1hindi

Video: करोड़पति सोशल मीडिया स्टार्स फिर भी मोमोज-बर्गर खाने के लिए सड़क पर बेच रहीं पेन, जनता का ऐसे बनाया बकरा!

Viral Video: अपना गेटअप चेंज कर सोशल मीडिया की दो बड़ी स्टार सड़क पर पेन बेचने उतरी. किसी ने उन्हें पहचान लिया तो कोई वाकई बन गया बकरा.

 

2-2 शादियां कर चुके अरमान मलिक

1/5
2-2 शादियां कर चुके अरमान मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक को भला आज कौन नहीं जानता. 2-2 शादियां करके दोनों पत्नियों को एक छत के नीचे रखने वाले अरमान को यूट्यूब स्टार कहें तो कुछ गलत नहीं. हाल ही में वो पिता बने हैं और अक्सर उनके व्लॉग की चर्चा खूब होती है.

पायल-कृतिका ने बेचे पेन

2/5
पायल-कृतिका ने बेचे पेन

अब उनका लेटेस्ट व्लॉग सामने आया जिसमें पायल और कृतिका दोनों ने मिलकर ऐसा मजाक किया जिसे देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है. दोनों अपना गेटअप बदलकर सड़क पर उतरीं और उन्होंन पेन बेचने शुरू कर दिए.

नए गेटअप में पहचान नहीं पाए लोग

3/5
नए गेटअप में पहचान नहीं पाए लोग

हरे रंग की साड़ी में पायल और नीले रंग की साड़ी में कृतिका ने ऐसा गेटअप बनाया कि उन्हें लोग पहचान ही ना पाए. इसके बाद सड़क पर जाकर उन्होंने पेन बेचना शुरू कर दिया. पहले तो लोगों ने उनसे कुछ नहीं खरीदा लेकिन धीरे धीरे लोगों ने उनसे पेन खरीदा.

बर्गर, मोमोज के लिए बेचे पेन

4/5
बर्गर, मोमोज के लिए बेचे पेन

वो बार-बार कहती रहीं कि उन्हें चाउमीन, मोमज और बर्गर खाने हैं इसलिए प्लीज उनसे पेन खरीद लिए. हालांकि इस बीच उन्हें लोगों ने पहचानना भी शुरू कर दिया और एक लड़की ने तो उन्हें गले भी लगा लिया.

हाल ही में मां बनी हैं कृतिका-पायल

5/5
हाल ही में मां बनी हैं कृतिका-पायल

हाल ही में कृतिका एक बेटे जैद की मां बनी हैं तो वहीं पायल मलिक ने भी जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है जिसमें एक बेटा अयान और एक बेटी तूबा है. सभी मिलजुल कर साथ रहते हैं और यही बात लोगों को काफी हैरान करती है..  

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़