Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming Debut Films: 2023 में एंटरटेन करने वाली हैं ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म्स, बड़े पर्दे पर ये एक्टर आएंगे नजर

Actors in Debut Film 2023: साल 2022 बीतने को हैं. इस साल बॉलीवुड फिल्में और उनके बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में हमे मिले-जुले रिजल्ट्स देखने को मिले हैं. कुछ फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत अच्छा perform किया तो वहीं कुछ मूवीज अपना जलवा बिखेरने में नाकाम रही हैं. हर साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई न कोई नया स्टार मिलता ही हैं. आइए जानते हैं साल 2023 में कौन से बॉलीवुड डब्यूट्स देखने को मिलेंगे.

1/5

वरुण तेज(Varun Tej) तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर हैं. अगले साल ये अपनी बाइलिंगुअल फिल्म #VT13 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेगें. इस फिल्म में ये इंडियन एयरफोर्स के ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे.

2/5

अगस्त्य नंदा(Agastya Nanda) महानायक अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) के नाती हैं. वह जोया अख्तर की 'द आर्चीज'(The Archies) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगे. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा और इसमें सुहाना खान(Suhana Khan) और खुशी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगी.

3/5

एक गायक के रूप में अपनी पहचान बनाने के बाद, गुरु रंधावा(Guru Randhawa) अब एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह 'कुछ खट्टा हो जाए'(Kuch Khatta Ho Jaye) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर(Anupam Kher) भी नजर आएंगे.

4/5

अहान पांडे(Ahaan Panday) अभिनेत्री अनन्या पांडे(Ananya Panday)के चचेरे भाई हैं. अभी फिल्म के नाम के बारे में पता नहीं चल पाया है पर अहान भी अपनी बॉलीवुड डेब्यू को करने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अजय देवगन(Ajay Devgn) भी नजर आएंगे.

5/5

जुनैद खान(Junaid Khan) आमिर खान(Aamir Khan) के बेटे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'महराजा'(Maharaj) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. हम सभी जानते हैं कि जुनैद के कंधे पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि कहीं न कहीं इनकी तुलना इनके पिता से की जाएगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़