Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed-Chahatt Khanna से लेकर Shweta Tiwari-Dolly Bindra तक, इन हसीनाओं के बीच हुई टीवी जगत की सबसे 'खूंखार' कैट-फाइट्स

TV Actresses Worst Catfights: जितनी बड़ी भारत में फिल्म इंडस्ट्री है, उतनी ही बड़ी टीवी इंडस्ट्री भी है. टेलीविजन भारत में काफी पसंद किया जाता है और धारावाहिकों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. जहां कई एक्ट्रेसेज आपस में दोस्त हैं, ऐसी भी कई हसीनाएं हैं जिन्हें एक दूसरे की शक्ल फूटी आँख नहीं सुहाती है. आज हम आपको टीवी जगत की सबसे 'खूंखार' कैटफाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. नजर डालिए..

1/5

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना से लेकर श्वेता तिवारी और डॉली बिन्द्रा तक, टीवी जगत की ऐसी कई हसीनाएं हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती है. आइए जानते हैं कि ये हसीनाएं कौन हैं और इनके बीच मसला क्या है..

2/5

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच की लड़ाई बहुत पुरानी नहीं है. उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने उनपर कमेन्ट कर दिया था जिसपर उर्फी ने कवाब दिया था कि चाहत के पास अपना कुछ नहीं है, वो अपने एक्स पति की ऐलिमनी पर जीती हैं. इसपर चाहत ने कहा कि उर्फी मां या बहन बनने के लायक नहीं है, उर्फी ने इसका जवाब दिया कि चाहत ने बीवी बनकर ऐसा क्या उखाड़ लिया है..    

3/5

Bigg Boss 11 के टाइम पर, ये दोनों एक्ट्रेसेज आपस में लड़ रही थीं और कई बार दोनों में झड़प हुआ करती थी. एक लड़ाई के दौरान हिना ने शिल्पा से कहा कि वो एक चौल की लड़की से भी गई गुजरी हैं जिसपर शिल्पा ने हिना को मोहल्ले की आंटियों से भी बेकार बताया.   

4/5

'कॉमेडी सर्कस के महाबली' शो में एक साथ पर्फॉर्म करने वाली इन हसीनाओं में हमेशा से ही एक कोल्ड वॉर जारी रहती ही. एक सीन के दौरान राखी को क्लौडिया को थप्पड़ मारना था और राखी ने किरदार में घुसकर इतनी तेज चांटा मारा कि क्लौडिया के चेहरे पर नील पड़ गया.  

5/5

Big Boss 4 में श्वेता तिवारी और डॉली बिन्द्रा आपस में बहुत लड़ाई करते थे. डॉली और श्वेता पूरे गेम में ही एक दूसरे पर चीखते थे, गाली देते थे और एक दूसरे को धमकियां भी दिया करते थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़