Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Surprise Pregnancy: 2022 में इन स्टार कपल्स ने महीनों रखा छुपाकर फिर अचानक बेबी बंप दिखाकर कर दिया सबको हैरान

Goodbye 2022: बॉलीवुड में, बीते साल में कई सितारों के घरों में किलकारियां गूंजी हैं. जहां कई सेलिब्रिटीज ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा सफर की शुरुआत में ही कर दिया वहीं ऐसे भी कई सारे स्टार कपल्स थे जिन्होंने कई महीनों तक चुप रहने के बाद अचानक एक बड़े बेबी बंप को दिखाकर प्रेग्नेंसी अनाउंस की. इस लिस्ट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जैसे कई नाम शामिल हैं. आइए उन सभी पर एक नजर डालते हैं...

1/5

मार्च, 2022 में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पति के साथ कुछ तसवीरें पोस्ट की जिनमें वो अपने दोनों हाथों से अपना बेबी बंप पकड़े हुए हैं. नहीं तस्वीरों से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया. सोनम ने हाल ही में अपने बेटे वायु को जन्म दिया. 

2/5

साउथ की एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है, काजल अगरवाल (Kajal Aggarwal) ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए किया था. काजल ने अपने बेटे नील को अप्रैल में जन्म दिया. 

3/5

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट एक बेहद हॉट फोटोशूट के जरिए किया था जिसमें एक्ट्रेस का बड़ा बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा था. एक्ट्रेस ने अभी नवंबर में अपनी बेटी देवी का स्वागत किया है. 

4/5

बालिका वधू जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा भी शादी के 10 साल बाद प्रेग्नेंट हुई हैं. नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करके किया है. फिलहाल नेहा की डिलीवरी ड्यू है. 

5/5

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर मासूम मीनावाला (Masoom Minawala) ने अपनी प्रेग्नेंसी को सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक रील बनाकर अनाउंस किया है. मासूम ने कुछ दिन पहले ही अपने बेटे 'जवी' को जन्म दिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़