Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar 2: मिलिए तारा सिंह की ‘बहू’ से... खूबसूरती है बेमिसाल, हंसे तो लगती हैं कमाल

Simrat Kaur Photos: गदर 2 में सनी देओल तारा सिंह के रोल में होंगे लेकिन इस बार कहानी 2 दशक आगे की दिखाई जाएगी. यानि जीते बड़ा हो चुका होगा और साथ ही हो चुकी होगी उसकी शादी भी. अब फिल्म में तारा सिंह की बहू कौन होंगी चलिए मिलवाते हैं आपको.

सिमरत बनेंगी तारा सिंह की बहू

1/5
सिमरत बनेंगी तारा सिंह की बहू

गदर 2 में जहां तारा सिंह, सकीना और जीते के किरदारों में वही पुराने चेहरे नजर आने वाले हैं तो वहीं इस बार कुछ नए चेहरे भी फिल्म से जुड़ेंगे. इनमें से एक हैं सिमरत कौर जो तारा सिंह की बहू के रोल में होंगी. यही वजह है कि सिमरत काफी चर्चा में आ गई हैं.

सिमरत करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

2/5
सिमरत करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो सिमरत कौर की कई खूबसूरत तस्वीरें मौजूद हैं जिससे पता चलता है कि रीयल लाइफ में तारा सिंह की होने वाली बहू वाकई बेहद हसीन हैं. सिमरत पंजाबी हैं और इंडस्ट्री में फ्रेश फेस हैं यही वजह है कि इस रोल में उन्हें परफेक्ट माना गया.

साउथ से रखा था एक्टिंग में कदम

3/5
साउथ से रखा था एक्टिंग में कदम

हालांकि सिमरत बॉलीवुड में गदर 2 से डेब्यू करेंगीं लेकिन इससे पहले वो साउथ में काम कर चुकी हैं. 2017 में उनकी तेलुगु रोमांटिक मूवी प्रेमाथो मी रिलीज हुई थी. तो वहीं बीते साल नागार्जुन की बंगराजू में कैमियो करती दिखी थीं. इसके अलावा सिमरत मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

पाकिस्तान बहू को लेने जाएंगे तारा सिंह

4/5
पाकिस्तान बहू को लेने जाएंगे तारा सिंह

अब सिमरत फिल्म में कितनी महत्वपूर्ण भूमिका रखती हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस बार तारा सिंह सकीना नहीं बल्कि अपने जीते की बहू सिमरत को लेने पाकिस्तान जाएंगे और मचेगा खूब गदर. इससे एक बात साफ है कि फिल्म सनी और सिमरत के इर्द गिर्द ही घूमेगी.   

फिल्म में निभाने वाली हैं अहम किरदार

5/5
फिल्म में निभाने वाली हैं अहम किरदार

खैर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उससे पहले ही इसे लेकर खूब बातें हो रही है. फिल्म का विलेन कौन होगा, इसका क्लाइमैक्स कैसा होगा, कहानी क्या होगी तो वहीं अब सिमरत कौर को लेकर चर्चा हो रही है और लोगों को मानना है कि सनी की बहू के किरदार में सिमरत पूरी तरह परफेक्ट हैं.        

ट्रेन्डिंग फोटोज़