Advertisement
photoDetails1hindi

डॉगी को घुमाने निकलीं मलाइका की पड़ोसन, कैमरों को देख खूब दिखाए नखरे-जलवे

Sophie Choudry Photos: पैपराजी यूं तो अपने कैमरों में दिन भर कई स्टार्स को स्पॉट करते हैं लेकिन लगता है कि उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन मलाइका अरोड़ा का घर है. तभी तो वहां हर समय वो नजरें टिकाए बैठे रहते हैं लेकिन इस बार कैमरों में मलाइका नहीं बल्कि उनकी पड़ोसन यानि सोफी चौधरी कैद हो गई हैं. 

1/5

ये तो आप जानते ही हैं कि सोफी चौधरी और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे की पड़ोसन हैं. दोनों एक ही बिल्डिंग में रहती हैं लिहाजा आज जब मलाइका के इंतजार में बैठे मीडियावालों को सोफी चौधरी नजर आईं तो उन्होंने इस हसीना को कैमरों में कैद कर लिया.   

 

2/5

अक्सर मलाइका को ईवनिंग वॉक के दौरान स्पॉट किया जाता है लेकिन इस बार मलाइका की जगह उनकी पड़ोसन सोफी चौधरी नजर आईं तो मीडिया वालों ने इस मौके का सही फायदा उठाया और हसीना को कैप्चर कर लिया. वहीं डॉगी को घुमाने निकलीं सोफी ने भी खूब नखरे जलवे इस दौरान दिखाए. 

3/5

बांद्रा की सड़क पर घूमने निकलीं सोफी चौधरी ने कभी कैमरों को देखकर मुस्कुराकर पोज दिए, तो कभी शरमाती दिखीं, कभी नजरें चुराने लगीं तो कभी शर्म से हो गईं पानी-पानी. यानि एक ही पल में कई अदाओं से सोफी ने फैंस के दिलों को घायल कर दिया.

 

4/5

सोफी चौधरी भी मलाइका अरोड़ा की तरह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं जो अपने अंदाज से लाखों को दीवाना बनाती रहती हैं. खासतौर से इस वक्त वो अपने बिकिनी लुक को लेकर छाई हुई हैं. उनकी मालदीव की थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

5/5

काफी समय से लाइमलाइट से दूर रहने के बाद अब एक बार फिर सोफी ने वापसी की है. हाल ही में वो एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं जिसमें उनकी हॉटनेस खूब देखने को मिली. अपने फैशन सेंस से तहलका मचाने वालीं सोफी एक बार फिर अपने अंदाज से सुर्खियां बंटोर रही हैं.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़