Advertisement
photoDetails1hindi

Shloka Mehta Sister: प्रियंका, आलिया और ईशा अंबानी के साथ-साथ श्लोका मेहता की बहन ने भी Met Gala में मचाया तहलका, आपने देखा दिया मेहता का लुक?

Diya Mehta Jatia: अंबानी परिवार देश के सबसे प्रतिष्ठित और अमीर परिवारों में से है और उनके बारे में सबकुछ लोग जानना चाहते हैं, उनकी हर खुशी और जीत का हिस्सा बनना चाहते हैं. अंबानी परिवार की बड़ी बहू, श्लोका मेहता (Shloka Mehta) भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. क्या आप जानते हैं कि उनकी एक बहन हैं, दिया मेहता जातिया, जो काफी खूबसूरत भी हैं. हाल ही में होस्ट किये गए मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) तो नजर आईं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मेगा फैशन इवेंट में श्लोका मेहता की बहन, दिया भी मौजूद थीं? देखें दिया मेहता की मेट गाला 2023 फोटोज...

श्लोका मेहता की बहन!

1/5
श्लोका मेहता की बहन!

आज हम आपको मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू, श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की बहन, दिया मेहता जातिया (Diya mehta Jatia) की फोटोज दिखा रहे हैं, जिन्हें 1 मई को न्यू यॉर्क में हुए मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में स्पॉट किया गया था.

मेट गाला में दिया मेहता

2/5
मेट गाला में दिया मेहता

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) को तो सभी ने मेट गाला में देखा लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके साथ-साथ श्लोका मेहता की बहन भी इस फैशन इवेंट में गई थीं. दिया का लुक फैंस को काफी अच्छा लग रहा है.

दिया मेहता जातिया

3/5
दिया मेहता जातिया

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दिया मेहता जातिया ने एक हॉल्टर-नेक वाला ब्लैक एंड ग्रीन गाउन पहना है जिसमें वो अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

इस डिजाइनर की ड्रेस में मेट गाला पहुंचीं दिया मेहता जातिया

4/5
इस डिजाइनर की ड्रेस में मेट गाला पहुंचीं दिया मेहता जातिया

दिया मेहता जातिया ने इन फोटोज को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि श्लोका मेहता की बहन ने आलिया भट्ट की ही तरह, प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) द्वारा डिजाइन किया गया गाउन पहना है.

दिया मेहता ने मेट गाला के लिए किया खास हेयरडू

5/5
दिया मेहता ने मेट गाला के लिए किया खास हेयरडू

इस फोटो में दिया मेहता का लुक नहीं सिर्फ उनका खूबसूरत हेयरडू नजर आ रहा है. दिया ने अपने वेस्टर्न गाउन के साथ, राधा-कृष्ण की मूर्ति वाला ये खूबसूरत क्लिप इस्तेमाल किया जिससे वो अपने लुक में एक इंडियन टच ला सकें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़