Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Award Show Look: जब जमीं पर उतरीं अप्सराएं... किसी ने साड़ी में ढाया सितम तो कोई फ्रॉक पहन लूट ले गईं महफिल

Actress Stylish Looks: अगर स्टाइल सीखना हो तो फिल ग्लैमर वर्ल्ड की इन हसीनाओं से सीखे. क्या साड़ी क्या मॉर्डन ड्रेस...हर लिबास में खरे सोने सी चमकर उठती हैं हसीनाएं और हाल ही में एक अवॉर्ड शो में इन्हें देखकर ऐसा लगा मानो अप्सराएं जमीं पर ही उतर आई हों.   

1/6

Shivangi joshi: शिवांगी जोशी भी इस इवेंट में स्पॉट हुईं जहां हसीना का स्टाइलिश लुक देख हर किसी के होश उड़ गए. उनके फैंस भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पाए. ब्लैक एंड येलो ग्लैमरस आउटफिट में शिवांगी काफी डिफरेंट लुक में स्पॉट हुईं.

2/6

Rashami Desai: जहां शिवांगी डिजाइनर ड्रेस में दिखीं तो वहीं टीवी की हॉट एक्ट्रेस में शुमार रश्मि देसाई ने साड़ी में खूब सितम ढाया. ब्लू एंड व्हाइट कलर की साड़ी में रश्मि किसी बला से कम नहीं लग रही थी. जिसने भी हसीना का ये अंदाज देखा तो वो दिल थामे रह गया.

3/6

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी के बारे में हम क्या कहें. इनकी खूबसूरती अदा पर भारी पड़ती है और अदा खूबसूरती पर. हसीना का अंदाज ही कुछ ऐसा है कि लोगों आंहें भरने लगते हैं. वहीं इस इवेंट में पलक ने साड़ी, सूट छोड़ मॉर्डन अवतार अपनाया. थाई स्लीट गाउन में हसीना कहर बरपाती दिखीं.

4/6

Radhika Apte: सिर्फ टीवी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी इस इवेंट में स्पॉट हुए. राधिका आप्टे बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहन पहुंचीं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए. जल्द ही ये हसीना विक्रम वेधा में नजर आने वाली हैं.

 

5/6

Raveena Tandonजो सबसे यूनिक अवतार में पहुंचा वो थीं रवीना टंडन. जी हां...बड़े-बड़े फूलों वाले डिजाइन से तैयार ये आउटफिट पहनकर रवीना महफिल में सबसे जुदा लगीं. उनका हेयरस्टाइल भी काफी अलग लग रहा था. अब एक्टिंग में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत रवीना कर चुकी हैं.  

6/6

Rashmika Mandanna: महफिल में चमक तब आ गई जब यहां पहुंच गई रश्मिका मंदाना वो भी सिर से पांव तक किसी अप्सरा की तरह सजकर. खूबसूरत गोल्डन कलर की साड़ी में रश्मिका को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. उस पर उनकी स्माइल मानो सीने से दिल ही निकाल कर ले गई.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़