Advertisement
photoDetails1hindi

The Tenant Screening: अफेयर की खबरों के बीच पैपराजी के सामने एक साथ नहीं दिए शमिता शेट्टी-आमिर अली ने पोज, स्क्रीनिंग पर पहुंचे ऐसे

Shamita Shetty Film The Tenant Screening: आमिर अली (Aamir Ali) संग अफेयर की खबरों के बीच शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'द टेनेंट' की फिल्म स्क्रीनिंग रखी. इस स्क्रीनिंग पर शमिता शेट्टी के दोस्तों के अलावा उनका पूरा परिवार नजर आया. वहीं फोटोज में शमिता काफी ज्यादा खुश और ग्लैमरस लुक में दिखीं. शमिता ने अपने दोस्तों के अलावा परिवार वालों के साथ कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. खास बात है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर शमिता की डेटिंग की खबरों के बीच आमिर अली भी पहुंचे. हालांकि दोनों मीडिया के सामने पोज देते नजर नहीं आए. देखिए फिल्म स्क्रीनिंग में कौन किस अंदाज में नजर आया.

जंपसूट पहने दिखीं शमिता

1/5
जंपसूट पहने दिखीं शमिता

इस मौके पर शमिता शेट्टी ऑरेंज और पर्पल कलर के कॉम्बिनेशन का जंपसूट पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया था और काफी ज्यादा खुश और ग्लैमरस लगीं.

ग्लैमरस लुक में शिल्पा शेट्टी

2/5
ग्लैमरस लुक में शिल्पा शेट्टी

वहीं इस मौके पर शिल्पा शेट्टी भी पहुंचीं. शिल्पा ने डेनिम लूज जींस के साथ व्हाइट कलर का टाइट टॉप पहनकर पहुंचीं. फोटोज में शिल्पा काफी ज्यादा स्टाइलिश दिखीं.

 

एक साथ दिए पोज

3/5
एक साथ दिए पोज

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी बेटी की फिल्म की स्क्रीनिंग देखने पहुंचीं. इन सभी ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए.

आमिर अली भी आए नजर

4/5
आमिर अली भी आए नजर

इतना ही नहीं आमिर अली भी इस खास मौके पर नजर आए. आमिर ब्लैक टी-शर्ट और जींस के साथ ब्राउन कलर की जैकेट पहने दिखे और कैमरा देखते ही जमकर पोज भी दिए.

 

आशीष चौधरी भी हुए स्पॉट

5/5
आशीष चौधरी भी हुए स्पॉट

इसके अलावा आशीष चौधरी भी इस मौके पर स्पॉट हुए. आशीष ने व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम जींस में दिखे. आपको बता दें, शमिता शेट्टी लंबे वक्त बाद किसी फिल्म में नजर आईं. इससे पहले शमिता शेट्टी 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं. शमिता के खेल को लोगों ने काफी पसंद किया था. हालांकि वो ट्रॉफी नहीं जीत पाई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़