Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Yoga Look: टाइट कपड़े पहनकर फिर से योगा करने पहुंच गईं मलाइका अरोड़ा, पैपराजी को देख पीछे मुड़-मुड़कर दिए किलर पोज

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लुक मिनटों में वायरल हो जाता है. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का किलर अंदाज और हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े हैं. वहीं हाल में एक्ट्रेस बांद्रा के दीवा योगा के बाहर स्पॉट हुईं. फोटोज में एक्ट्रेस इतने ज्यादा टाइट कपड़े पहने दिखीं कि उनकी बॉडी का परफेक्ट शेप फोटोज में कैद हुआ. इतना ही नहीं मलाइका ने पैपराजी को देखकर पीछे मुड़ मुड़कर कर भी पोज दिए. इसके साथ ही एक्ट्रेस फोन पर तस्वीरों में किसी से बात करती हुई भी दिखीं. देखिए मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

किलर लुक

1/5
किलर लुक

बांद्रा में मलाइका अरोड़ा दीवा योगा के बाहर जैसे ही स्पॉट हुईं तो उनका लुक एक फिर से चर्चा में आ गया. तस्वीरों में एक्ट्रेस टाइट्स और ब्रालेट पहने नजर आईं.

 

पहने टाइट कपड़े

2/5
पहने टाइट कपड़े

एक्ट्रेस के टाइट्स इतने ज्यादा टाइट हैं कि उसमें बॉडी का पूरा शेप नजर पता चल रहा है. इसके साथ ही ब्रालेट डीपनेक की है और बैक साइड से डोरियों से बंधी हुई है. जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हुआ.

लुक हुआ वायरल

3/5
लुक हुआ वायरल

मलाइका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सिर पर ब्लू कलर की कैप लगाई और बालों का बन बनाया. एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही देखते वायरल हो गया.

पुरुषों को दी थी ये सलाह

4/5
पुरुषों को दी थी ये सलाह

आपको बता दें, हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) ने एक कार्यक्रम के दौरान पुरुषों को वाइफ और महिलाओं को सम्मान देने की बात कही. मलाइका ने कहा- 'आपकी अगर वाइफ यहां है या फिर घर पर आपका इंतजार कर रही है तो आप उसके पास जाएं. उसे पूरा सम्मान दें.' 

 

मुड़-मुड़कर दिए पोज

5/5
 मुड़-मुड़कर दिए पोज

मलाइका इन टाइट कपड़ों में जैसे ही स्पॉट हुईं तो पैपराजी को देखकर मुस्कुराईं और जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस ने ना केवल पैपराजी को वेव किया बल्कि मुड़-मुड़कर कर भी पोज दिए. एक्ट्रेस की ये अदाएं फैंस को भा गईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़