Advertisement
trendingPhotos1375381
photoDetails1hindi

Hot TV Actress: पर्दे पर साड़ी-सूट में लिपटी ये हसीनाएं असल जिंदगी में हैं हद से ज्यादा बोल्ड, तस्वीरें देख कर लेंगें आंखें बंद

Top Bold TV actress: छोटे पर्दे पर ज्यादातर एक्ट्रेसेस को संस्कारी बहू के तौर पर दिखाया जाता है. हालांकि, बाकी महिलाओं की ही तरह, या हूं कहूं ज्यादातर बॉलीवुड हसीनाओं की तरह टीवी एक्ट्रेसेस भी असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बेबाक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें लोगों को दीवाना कर देती हैं. आज आपके लिए टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट लेकर आए हैं. 

 

1/6

निया शर्मा टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. निया बड़ी खूबसूरती से अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें आग की तरह वायरल होती हैं. 

 

2/6

रुबीना दिलैक भी टीवी की बोल्ड हसीनाओं में शामिल हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और स्टाइल के भी दीवाने हैं. बिकिनी से लेकर साड़ी तक रुबीना हर तरह के आउटफिट को खूबसूरती से कैरी करती हैं. 

 

3/6

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने सिंपल लुक से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान की छवि लोगों के बीच आदर्श बहू की थी. लेकिन काफी समय से उनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि हिना टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

 

4/6

'दिल मिल गए', 'सरस्वती चंद्रा', 'बेहद' और 'बेपनाह' जैसे टीवी शोज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जानती हैं कि उनपर क्या सूट करेगा. यही कारण है कि वो हर बार अपने स्टाइल से महफिल लूट लेती हैं. 

 

5/6

'एक हजारों में मेरी बहना है' के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली क्रिस्टल डिसूजा असल जिंदगी में अपनी बोल्डनेस से लोगों को मदहोश कर देती हैं. उनकी हर अदा फैंस को दीवाना कर देती है. 

 

6/6

तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन' अवतार फैंस को खूब पसंद आया था. इसके अलावा इन दिनों वो करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं. हालांकि, इन सबके अलावा तेजस्वी अपने हॉट लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़