Advertisement
photoDetails1hindi

Jhalak Dikhhla Jaa Contestants Fees: ठुमके लगाने की जबरदस्त रकम वसूल रहे हैं स्टार्स, जानें कौन है सबसे महंगा कंटेस्टेंट

Jhalak Dikhhla Jaa Contestants Charge Per Episode: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का आगाज हो चुका है और सेलेब्स अब डांस में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं. लेकिन अगर आपको लग रहा है कि ये सितारे महज ईनाम में मिलने वाले पैसों के लिए जोर आजमाईश कर रहे हैं तो ये गलत है बल्कि इन कंटेस्टेंट्स को शो में हिस्सा लेने के मिल रहे हैं अच्छे खासे पैसे वो भी लाखों में. तो चलिए बताते हैं कि कौन कंटेस्टेंट कितनी रकम वसूल रहा है. 

1/7

Rubina Dilaik: रूबीना दिलैक टीवी की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं जो कंटेस्टेंट सनम जौहर के साथ डांस करती नजर आएंगीं. रूबीना पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार वो एक एपिसोड के 7 लाख रूपये चार्ज कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/7

Shilpa Shinde: भाभीजी घर पर हैं से घर-घर में छाने वालीं  शिल्पा शिंदे भी काफी समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. शिल्पा भी शो में डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगीं. वैसे आपको बता दें कि शिल्पा रियलिटी शो बिग बॉस भी जीत चुकी हैं. एक अनुमान के मुताबिक शिल्पा को एक एपिसोड के 5 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/7

Faisal Shaikh: फर्श से अर्श तक छाने वाले टिक टॉक स्टार फैजल शेख इन दिनों खूब लोकप्रिय हैं. खासतौर से युवाओं की जुबान पर उनका नाम खूब छाया रहता है. इसीलिए उन्हें भी झलक दिखला जा के लिए अप्रोच किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फैजल शेख को एक एपिसोड के 10 से 11 लाख रुपए तक मिल रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)    

4/7

Nia Sharma: जमाई राजा और एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से हर दिल पर छाने वालीं निया शर्मा काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं और अब एक रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक एपिसोड के 2.5 लाख रुपये ले रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

5/7

Dheeraj Dhoopar: कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर भी झलक दिखला जा का हिस्सा हैं. एक रिपोर्ट्स की माने तो धीरज भी एक एपिसोड के लिए 2.5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. धीरज धूपर की भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/7

Ali Asgar: कई सीरियल्स में नजर आ चुके अली असगर भी डांस का जलवा दिखाने वाले हैं. प्रीमियर नाइट पर भी उन्होंने जबरदस्त हंगामा किया था और अब आने वाले एपिसोड में भी उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी. अली असगर एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. काफी समय से अली छोटे पर्दे से गायब है. (फोटो – सोशल मीडिया)

7/7

Amruta Khanvilkar: टीवी की दुनिया का जाना माना नाम अमृता खानविलकर भी किसी से कम नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो 1 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़