Advertisement
photoDetails1hindi

Rakshabandhan 2022: कोई बहन से है 24 साल बड़ा तो कोई 16 साल छोटा, बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की उम्र में है गजब का फासला

Happy Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन का त्यौहार है तो भाई–बहनों की बात होनी बनती है और जब जिक्र हो बॉलीवुड का तो फिर कई सिब्लिंग्स ऐसे हैं जिनकी उम्र में जमीन आसमान का अंतर है. कोई बहन से 24 साल बड़ा है तो कोई 16 साल छोटा. लेकिन इनकी बॉन्डिंग कमाल की नजर आती है. 

1/6

Salman Khan- Arpita Khan: सलमान खान और अर्पिता खान के बीच कितना प्यार है वो हर मौके पर नजर आता है. सलमान अर्पिता से 24 साल बड़े हैं. दरअसल, अर्पिता खान को सलमान के पिता सलीम खान ने गोद लिया था और आज अर्पिता पूरे खान परिवार की लाडली हैं. खासतौर से सलमान अर्पिता पर अपनी जान छिड़कते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)   

2/6

Pooja Bhatt- Alia Bhatt: पूजा भट्ट और आलिया भट्ट दोनों सौतेली बहनें हैं जिनमें काफी बड़ा ऐज गैप है. आलिया भट्ट से पूजा 21 साल बड़ी हैं यानि पूरी एक जनरेशन का गैप है दोनों में. इनके बीच भी काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है जो कई मौकों पर नजर आती है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/6

Shahid Kapoor- Ishaan Khattar: शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं तो वहीं ईशान खट्टर नीलिमा और राजेश खट्टर के बेटे हैं. शाहिद अपने छोटे भाई ईशान पर जान छिड़कते हैं. इसके बीच उम्र का भारी फासला है. शाहिद ईशान से 14 साल बड़े हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/6

Arjun Kapoor-janhvi Kapoor: एक वक्त था जब अर्जुन और जाह्नवी एक दूसरे से रिश्तों के कारण ही अंजान थे लेकिन रिश्तों के कारण ही अब वो एक दूसरे के लिए बेहद खास बन चुके हैं. अर्जुन कपूर और जाह्नवी की उम्र के बीच अंतर की बात करें तो दोनों के बीच 12 साल का ऐज गैप है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/6

Aryan Khan- Abram Khan: आर्यन खान शाहरुख खान के लाडले हैं जिनका जन्म 1997 में हुआ था. वहीं इसके बाद गौरी खान ने बेटी सुहाना को जन्म दिया था. वहीं 2013 में हर कोई तब हैरान रह गया जब सरोगेसी के जरिए गौरी और शाहरुख एक बार फिर माता-पिता बने थे. बेटे का नाम उन्होंने अबराम रखा था जो 9 साल के है. इस तरह आर्यन खान और अबराम के बीच लगभग 16 का अंतर है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

6/6

Sara Ali Khan- Taimur Ali Khan: सैफ और अमृता की बेटी हैं सारा अली खान जो अब 27 साल की हो चुकी हैं. तो वहीं तैमूर सैफ और करीना के लाडले हैं जिनका जन्म 2015 में हुआ था. इस तरह इन सौतेले भाई बहनों में 23 साल का ऐज गैप है. सारा और तैमूर में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़