Advertisement
photoDetails1hindi

Saif Ali Khan की लाडली को नहीं पसंद दिखावा, दिल्ली की इस सस्ती मार्किट से करती हैं शॉपिंग; जानकर नहीं होगा यकीन

Sara ali khan: पटौदी परिवार की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. ऐसे में उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें बड़े ब्रॉन्ड से कोई लेना-देना नहीं है. 

 

लोकल मार्केट से करती हैं शॉपिंग

1/6
लोकल मार्केट से करती हैं शॉपिंग

  सैफ अली खान (saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की खूबसूरत बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो सिंपल रहना पसंद करती हैं. भले ही वो अब तक कई बिग ब्रॉन्ड्स के लिए शूट कर चुकी हैं. लेकिन एयरपोर्ट पर अक्सर उन्हें सिंपल सलवार सूट पहने ही देखा जाता है. इतना ही नहीं वो दिल्ली के फेमस लोकल मार्केट में शॉपिंग करने तक पहुंच जाती हैं. 

 

ब्रॉन्ड्स से नहीं पड़ता फर्क

2/6
ब्रॉन्ड्स से नहीं पड़ता फर्क

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है. सारा खुद भी मोटी कमाई करती हैं. लेकिन वो दिल से पूरी तरह से देसी हैं. यही वजह है कि सारा को कपड़ों के ब्रॉन्ड से कोई फर्क नहीं पड़ता. 

 

अपनी खुशी में रखती हैं यकीन

3/6
अपनी खुशी में रखती हैं यकीन

एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था कि वो बिल्कुल भी ब्रांड कॉन्शस नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं इसी तरह बड़ी हुई हूं. मैं कैसी दिखती हूं या फिर तौर तरीकों की कभी परवाह नहीं हुई. मैं सिर्फ अपनी खुशी में यकीन रखती हूं. अपने लुक की मैंने कभी परवाह नहीं की. मैं मोटी दिख रही हूं या नहीं, इसकी मुझे परवाह नीं है'. 

 

सिंपल लुक में आती हैं नजर

4/6
सिंपल लुक में आती हैं नजर

वैसे ज्यादातर लोगों को सारा की बात पर यकीन भी आ जाएगा, क्योंकि वो हमेशा ही बिना मेकअप किए सिंपल कपड़ों में ही दिखाई देती हैं. हां, इवेंट्स या पार्टीज में सारा का अंदाज काफी हटके होता है.

 

दिल से देसी हैं सारा

5/6
दिल से देसी हैं सारा

खैर, सारा ने इसी इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो दिल से एक सिंपल और देसी लड़की हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें अपने जैसा ही समझते हैं. सारा ने बताया कि उन्हें बेवजह पैसे खर्च करना पसंद नहीं है और न ही वो ब्रॉन्ड्स को लेकर कॉन्शस रहती हैं.

 

सरोजनी नगर मार्केट से कपड़े खरीदकर खुद हैं

6/6
सरोजनी नगर मार्केट से कपड़े खरीदकर खुद हैं

 इतना ही नहीं छोटे नवाब की बेटी ने आगे कहा- 'सरोजनी नगर मार्केट से जूती और सलवार कमीज पहन कर मैं खुश रहती हूं'. वहीं, बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो अनुराग बासु की अगली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास इस वक्त 'लुका छुपी 2' और 'ऐ वतन मेरे वतन' नाम की फिल्में भी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़