Advertisement
photoDetails1hindi

Prabhas-Kriti ही नहीं ये सितारे भी चोरी छिपे कर रहे नैन मटक्का, हो रही है खबर चुपके-चुपके!

Bollywood Couples Who are Dating: इन दिनों कृति सेनन और प्रभास का नामखूब जोड़ा जा रहा है कहा जा रहा है कि आदिपुरुष में नजर आने वाली ये जोड़ी एक दूसरे को डेट कर रही है और रिलीज के तुरंत बाद दोनों सगाई भी करने जा रहे हैं. वैसे ये कोई पहला जोड़ा नहीं है जो चुपके-चुपके मोहब्बत कर रहा है बल्कि कई कपल हैं जो इस वक्त सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. 

1/5

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: कुछ महीने पहले से दोनों के लिंकअप की खबरें जोरों पर है. खासतौर से कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर ने खुद ही इन खबरों को अफवाह दी और अपनी पार्टी में दोनों की नजदीकियों के बारे में रिवील कर दिया. हालांकि दोनों ही इन इस पर चुप्पी साधे बैठे हैं.   

2/5

Sara Ali Khan and Shubhman Gill: सारा अली खान कुछ महीने पहले क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ स्पॉट हुईं. बस फिर क्या था तभी से दोनों को लेकर मीडिया में काफी कुछ छप रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों चोरी छिपे इश्क फरमा रहे हैं लेकिन मोहब्बत भला किससे कब छिपी है. 

3/5

Sunny Kaushal and Sharvari Wagh: सनी कौशल और शरवरी वाघ के डेटिंग की खबरें पिछले एक साल से उड़ रही हैं लेकिन दोनों ही ये बात मानने को तैयार नहीं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. फिल्म में साथ हो या ना हो दोनों को एक दूसरे के साथ समय बिताना पसंद है और ये प्यार नहीं तो फिर क्या है. 

4/5

Rohan Shrestha and Shraddha Kapoor: रोहन श्रेष्ठा और श्रद्धा कपूर के लिंकअप की खबरें काफी समय से आ रही हैं. कहा जा रहा है  कि फोटोग्राफर रोहन संग श्रद्धा अपने रिश्ते को फिलहार अपने तक ही रखना चाहती हैं लिहाजा पर्सनल लाइफ पर बोलने से कतरा रही हैं.  

5/5

Vijay Deverakonda and Rashmika mandanna: विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना हमेशा ही अपने प्यार की खबरों को खारिज करते रहे लेकिन हाल ही में मालदीव से सामने आई तस्वीरों से ये साफ हो गया कि दोनों चोरी छिपे नैन मटक्का कर रहे हैं और प्यार को सबकी नजरों से छिपाए हुए हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़