Advertisement
photoDetails1hindi

Good News: 43 की उम्र में मां बनीं Bipasha Basu, इन एक्ट्रेस को भी अपने 40s में मिली गुड न्यूज

Celebrity Gave Birth in Their 40s:  खबर आई है कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बन गई हैं और उनके घर आई है लक्ष्मी. बिपाशा ने 43 की उम्र में बेटी को जन्म दिया लेकिन एक्ट्रेस से पहले कई सेलिब्रिटी ऐसी भी रहीं जो अपने अपने 40s में मदरहुड खूब एन्जॉय कर रही हैं.   

1/5

Bipasha Basu: बिपाशा बसु के घर भी आखिरकार किलकारियां गूंज उठी हैं. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. जिससे करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा दोनों की काफी एक्साइटेड हैं. वैसे आपको बता दें कि एक्ट्रेस 43 साल की उम्र में मां बनी हैं. काफी समय से दोनों बेबी के लिए प्लानिंग कर रहे थे.   

2/5

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने जब तैमूर को जन्म दिया तब वो 36 साल की थी और दूसरे बेटे जेह के जन्म के वक्त करीना कपूर की उम्र 41 साल थी. वहीं दो बार मां बन चुकी करीना आज भी सुपरफिट मॉम हैं जो अपना भी उतना ही ख्याल रखती हैं जितना कि बच्चों का. 

3/5

Neha dhupia: नेहा धूपिया भी दो बच्चों की मां हैं. बेटी मेहर के जन्म के बाद कुछ महीनों पहले नेहा फिर मां बनीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया. 2021 में नेहा जब दूसरी बार मां बनीं तब उनकी उम्र 40 साल थी. 

4/5

Farah khan: फराह खान ने एक नहीं दो नहीं बल्कि एक सात तीन बच्चों को जन्म दिया था. साल 2008 में वो मां बनी थीं उस वक्त फराह की उम्र भी 43 साल थी. इतनी ज्यादा उम्र में मां बनना ही कई बार कॉम्पलिकेट हो जाता है लेकिन फराह तीन-तीन बच्चों को जन्म देकर मिसाल बन गई थी. 

5/5

Preity Zinta: बीते साल ही एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने जुडवां बच्चों को जन्म दिया था. इस वक्त एक्ट्रेस की उम्र 47 साल है लिहाजा जब एक्ट्रेस मां बनीं तो उस समय प्रीति 46 साल की रही होंगी. इतनी ज्यादा उम्र में मां बनने के बाद आज प्रीति और बच्चे सभी हेल्दी हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़