Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Tallest Actress: दीपिका पादुकोण और सुष्मिता सेन नहीं, ये हीरोइन है सबसे ज्यादा लंबी; हाइट जानकर चौंक जाएंगे

Tallest Bollywood Actress: फिल्म इंडस्ट्री में कई हसीनाएं अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं. वहीं कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो खूबसूरती के साथ-साथ अपनी लंबाई की वजह से भी जानी जाती है. कई बार ये हीरोइनें लंबी हाइट के बावजूद जब काफी ज्यादा हील्स पहन लेती हैं तो उनकी हाइट इतनी ज्यादा लगने लगती है कि उनकी हाइट के चर्चे और भी ज्यादा हो जाते हैं. कई बार इन हीरोइनों को उनकी लंबी हाइट की वजह से फिल्मों की शूटिंग करते वक्त हीरोज के साथ काफी दिक्कत भी होती है. जानिए सिनेमाजगत की ऐसी हीरोइनों के बारे में जिनकी हाइट काफी ज्यादा है.

 

1/5

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है सुष्मिता सेन का. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री ली थी. सुष्मिता अपने बोलने के अंदाज और खूबसूरती के अलावा अपनी हाइट की वजह से भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. सुष्मिता सेन की हाइट करीब 5 फुट 9.5 इंच है.

2/5

अब बात करते हैं बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की. सिनेमाजगत की मस्तानी दीपिका पादुकोण की भी हाइट काफी ज्यादा है. एक्ट्रेस की हाइट करीब 5 फुट 9 इंच है. 

 

3/5

तीसरे नंबर पर आती हैं अनुष्का शर्मा. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी है. अनुष्का शर्मा अपनी खूबसूरती के अलावा हाइट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस की हाइट करीब 5 फुट 9 इंट है.

 

4/5

अब बात करते हैं नर्गिस फाखरी की. नर्गिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत 'रॉकस्टार' फिल्म से की थी. इस फिल्म में नर्गिस रणबीर कपूर के अपोजिट लीड रोल में थीं. वहीं हाइट की बात की जाए तो नर्गिस की हाइट करीब 5 फुट 8.8 इंच है.

 

5/5

आखिर में बात करते हैं युक्ता मुखी की. पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकीं युक्ता मुखी की हाइट इन हीरोइनों में सबसे ज्यादा है. युक्ता मुखी की हाइट करीब 6 फुट 1 इंच है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़