Advertisement
trendingPhotos1410406
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Stunnning Looks: अदा बदली... बदला अंदाज, और भी हसीन हुआ हुस्न ए दीदार

Nora Fatehi Style: नोरा फतेही वो हसीना है जिन्हें जितनी बार देखें अदा और अंदाज दोनों ही नया-नया लगता है. कुछ तो बात है नोरा में कि इनके चेहरे से नजरें हटती ही नहीं... 

1/5

वो कहते हैं ना कि तस्वीर को शब्दों की जरूरत कहां...यही वजह है कि नोरा फतेही की तस्वीर को देखने के बाद कुछ कहने या सुनने की जरूरत ही नहीं रह जाती. उनकी निगाहें खुद ब खुद सब कुछ बयां कर देती है. और जो देख ले उसे ना दिन में चैन मिलता है और ना रातों को आराम. 

2/5

पिछले कुछ सालों में नोरा काफी बदल चुकी हैं. जब वो इंडस्ट्री में आईं तो उनके लुक से लेकर उनका स्टाइल तक काफी अलग था लेकिन आज देखिए...नोरा को देख बस लोग दिल थामे रह जाते हैं कि कहीं सीने से दिल ना निकल जाए. 

3/5

खूबसूरती ऐसी कि पलकें उठा दें तो दिन हो जाए तो नजरें झुकाए तो दिन ढल जाए. नोरा सुंदर तो हैं ही लेकिन उस पर उनकी अंदाओं का जादू भी खूब चलता है. नागिन जैसे बाल, मस्तानी चाल और आंखों की जादूगरी से नोरा हुस्न की बिजलियां गिराना खूब जानती हैं. 

4/5

नोरा की एक-एक तस्वीर बताती है कि कुदरत का करिश्मा किसे कहते हैं. नोरा भी जानती हैं कि उन्हें लोगों की नजरों में कैसे बने रहना हैं और वो इसमें एक मौका भी हाथ से जाने नहीं देतीं. स्टाइल में ग्लैमर का तड़का लगाकर दिलों को धड़काने की कला नोरा को आती है. 

5/5

वहीं इस हसीना की पहरेदारी में उनका तिल तो है ही जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाना कभी नहीं भूलता. तो फिर नोरा को फिक्र भला किस बात की. हसीना हुस्न के जलवे बिखेरती जा रही हैं और लोग उनके हुस्न ए दीदार से हो रहे हैं मदहोश. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़