Advertisement
photoDetails1hindi

Bikini Babes of 2023: ये हैं बॉलीवुड की नई बिकिनी बेब्स, नए साल पर कराया हुस्न का ऐसा दीदार; नजरें हटाना होगा मुश्किल

New Bikini Babes 2023: नए साल को शुरू हुए तीन दिन हो चुके हैं लेकिन कई हसीनाओं के सिर से नए साल के जश्न का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा. बॉलीवुड हो या फिर टीवी, कई हसीनाओं ने नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि ये बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री की नई बिकिनी बेब्स हैं. देखिए इस साल की शुरुआत में किन हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर बॉडी दिखाई की इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ता जा रहा है.

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

मौनी रॉय ने पति के साथ शादी के बाद पहला नया साल दुबई में सेलिब्रेट किया. वहां से एक्ट्रेस ने नए साल के मौके पर ब्लैक बिकिनी पहनकर फोटो भी शेयर की जो खूब चर्चा में रही. इस फोटो में मौनी काफी खुश नजर आईं.

अनन्या पांडे

2/5
अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बिटिनी रानी अनन्या पांडे ने इस बार न्यू ईयर थाईलैंड के फुकेट में मनाया. न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए अनन्या ने कुछ फोटोज भी शेयर कीं जिसमें वो रेत पर बिकिनी पहनकर बैठी नजर आईं.

अनुषा दांडेकर

3/5
अनुषा दांडेकर

फरहान अख्तर की साली और वीजे अनुषा दांडेकर ने नए साल पर बिकिनी पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की जिसे देखकर फैंस का मन डोल गया. अनुषा समंदर किनारे बैठकर बीच पर बिकिनी में ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि हर कोई उनके फिगर को बस देखता ही रह गया.

निया शर्मा

4/5
निया शर्मा

टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा को कैसे भूला जा सकता है. निया ने नए साल के मौके पर बिकिनी में ऐसा हॉटनेस का तड़का लगाया है कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. निया ने नए साल का जश्न गोवा में मनाया.

अवनीत कौर

5/5
अवनीत कौर

21 साल की अवनीत कौर हॉट फोटोज शेयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. अब जरा अवनीत की इस फोटो को देखिए जिसमें उन्होंने नीचे टॉवल लपेटा हुआ है और ऊपर ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन की ब्रा पहनी हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़