Advertisement
trendingPhotos1511830
photoDetails1hindi

Prithvi Ambani Birthday Celebration: मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी की बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, बच्चों संग पहुंचे सेलेब्स

Prithvi Ambani Birthday Photos: अंबानी परिवार ने जहां कुछ दिन पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की सगाई के बाद शानदार पार्टी रखी तो वहीं अब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और बहू श्लोका मेहता ने मुंबई के जियो गॉर्डन में शानदार बर्थडे पार्टी रखी. इन दोनों ने अपने बेटे पृथ्वी अंबानी के दूसरे बर्थडे पर पार्टी रखी जो कि 10 दिसंबर को था. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट और बिजनेस से जुड़ी कई नामचीन हस्तियां पहुंचीं. तस्वीरों में देखिए मुकेश अंबानी के पोते के बर्थडे पर कौन-कौन और किस अंदाज में पहुंचा.

 

रखी शानदार पार्टी

1/7
रखी शानदार पार्टी

आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने मुंबई के जियो वर्ल्ड गॉर्डन में पार्टी रखी. ये पार्टी पृथ्वी अंबानी के दूसरे जन्म दिन की तारीख (10 दिसंबर) के बाद रखी गई. इस मौके पर आकाश बेटे को गोद में लिए दिखे तो वहीं श्लोका वनपीस में नजर आईं.

दिए जमकर पोज

2/7
दिए जमकर पोज

इन दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. तस्वीरों में आकाश और श्लोका मेहता काफी खुश नजर आए.

रखी गई वंडरलैंड थीम

3/7
रखी गई वंडरलैंड थीम

पृथ्वी अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की थीम वंडरलैंड थी. इस गॉर्डन के एंट्री गेट पर वंडरलैंड लिखा हुआ था और गेट को नीले गुब्बारों से सजाया गया. 

 

बच्चों संग पहुंचे करण जौहर

4/7
बच्चों संग पहुंचे करण जौहर

इस पार्टी में करण जौहर अपने दोनों बच्चों रूही और यश के साथ पहुंचे. करण जौहर जहां ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक जींस पहने दिखे साथ ही ब्लैक गॉगल्स भी लगाए हुए नजर आए.

 

मुकेश अंबानी को रिसीव करने खुद पहुंचे आकाश

5/7
मुकेश अंबानी को रिसीव करने खुद पहुंचे आकाश

मुकेश अंबानी जैसे ही इस पार्टी में पहुंते तो अपने पिता को खुद रिसीव करने आकाश अंबानी कार के पास पहुंचे. दोनों ने एक साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए.

 

कैजुअल लुक में पहुंचे अयान मुखर्जी

6/7
कैजुअल लुक में पहुंचे अयान मुखर्जी

इस पार्टी में मशहूर डायरेक्टर और रणबीर के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी कैजुअल लुक में दिखे. अयान चेक की शर्ट के साथ ग्रे कलर की जींस पहने दिखे.

 

पहुंचे कई सितारे

7/7
पहुंचे कई सितारे

इसके साथ ही कुणाल पांड्या, पंखुड़ी पांड्या और नताशा अपने बच्चों के साथ इस पार्टी में पहुंचीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़