Advertisement
trendingPhotos1445314
photoDetails1hindi

Too Bold to Handle: बैकलेस गाउन पहन जलपरी बनी ये एक्ट्रेस! कातिलाना हुस्न देख फैन्स के दिलों में उठा तूफान

Janhvi Kapoor Boldest Photos: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक अवॉर्ड्स नाइट के लिए बेहद खूबसूरत अंदाज में तैयार होकर पहुंचीं. जलपरी (mermaid) बन, जाह्नवी ने टाइट गाउन में अपने कातिलाना हुस्न को फ्लॉन्ट किया. जाह्नवी के इस लुक ने फैन्स को दीवाना बना दिया. सोशल मीडिया पर जाह्नवी ने इस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, क्या आपने देखीं?

1/5

अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो आपको बता दें कि ये तस्वीर जाह्नवी कपूर की ही है, जिसमें एक्ट्रेस अपने गाउन के बैकलेस हिस्से को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी पीठ उनके घने लंबे बालों से छुप गई है. 

2/5

इस फोटो में आप जाह्नवी कपूर की साइड प्रोफाइल को देख रहे हैं जिसमें उनके सेक्सी एक्सप्रेशन्स दिल में खलबली मचाने वाले हैं. जाह्नवी के जलपरी (मर्मेड) वाले लुक की यह झलक काफी खूबसूरत है. 

3/5

जाह्नवी कपूर का पूरा मर्मेड लुक इस तस्वीर में देखा जा सकता है. जाह्नवी के गाउन का कलर हो, इसकी फिटिंग हो या फिर इसका सेक्सी नेक, सभी कुछ बहुत सुंदर है. गाउन की एक्सटेंडेड स्लीव्स भी काफी खूबसूरत हैं.

4/5

'मिली' फिल्म की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इस फोटो में अपने कातिलाना फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी के इस पोज को देखकर उनके फैन्स के दिलों में तूफान उठ रहा है और इस बात का प्रूफ एक्ट्रेस के कमेन्ट सेक्शन में देखा जा सकता है. 

5/5

जाह्नवी की ये तस्वीर भी बेहद बोल्ड है जिसमें सबका ध्यान उनकी ड्रेस के नेक पर है. जाह्नवी ने अपना एक हाथ अपने सीने पर रखा हुआ है और उससे कहीं न कहीं उनका एक्सपोज्ड क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़