Advertisement
photoDetails1hindi

Actress and Don Love Story: डॉन की माशूका बनकर चुकाई इन एक्ट्रेस ने कीमत, किसी ने छोड़ा देश..किसी को खानी पड़ी जेल की हवा!

Bollywood Actress Relation With Don: भले ही आज समय बदल चुका हो लेकिन एक वक्त में बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का रिश्ता कुछ ज्यादा ही गहरा था. खासतौर से 90 के दशक में. उस वक्त कई एक्ट्रेस का नाम भी जुर्म की उस काली दुनिया के सरगना के साथ जुड़ा. जिसकी कीमत किसी को अपना करियर दांव पर लगाकर चुकानी पड़ी तो किसी को जेल की हवा खाकर. 

1/5

Monica Bedi: मोनिका बेदी ने बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन एक बार जो वो अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के संपर्क में आईं तो फिर उनका करियर देखते ही देखते चौपट हो गया. मोनिका की अबु सलेम से पहली मुलाकात दुबई में हुई जहां उन्होंने खुद को एक बिजनेसमैन बताया था. धीरे-धीरे इनकी मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया. कहा तो ये भी जाता है कि दोनों ने शादी तक कर ली थी. वहीं अबु सलेम के साथ नाम जुड़ने के बाद मोनिका को जेल तक जाना पड़ा.    

2/5

Mandakini: राम तेरी गंगा मैली फिल्म से घर-घर में छा जाने वाली मंदाकिनी का करियर भी तब ढलान की तरफ जाने लगा जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा. उस वक्त इनकी साथ में कई तस्वीरें भी सामने आईं. कहा जाता है कि इसी वजह से एक्ट्रेस का करियर फिर खास नहीं चला. धीरे-धीरे वो इंडस्ट्री गायब ही हो गईं और फिलहाल वो शादी करके घर बसा चुकी हैं और गुमनामी में जिंदगी बिता रही हैं.  

3/5

Mamta Kulkarni: 90 के दशक की बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ कई हिट फिल्में दी. लेकिन छोटा राजन के साथ उनका नाम जुड़ना उनके करियर के लिए हानिकारक साबित हुआ. 

4/5

Sona Mastan Mirza: 70-80 के दशक की एक्ट्रेस सोना ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कहा जाता है कि उन्हें फिल्में उस दौर के गैंगस्टर हाजी मस्तान की वजह से मिलती थी जो उन पर दिल हार बैठा था. हालांकि कहा जाता है कि हाजी मस्तान मधुबाला को पसंद करते थे लेकिन उनकी शादी उनसे नहीं हो पाई जिसके बाद उन्होंने मधुबाला की तरह ही दिखने वाली सोना से शादी की. 

5/5

Heena Kausar: पॉपुलर डायरेक्टर के आसिफ की बेटी हिना कौसर ने गैंग्स्टर इकबाल मिर्ची से शादी की. शादी के बाद वो एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गईं. वहीं इकबाल मिर्ची से निकाह के बाद वो भारत छोड़कर यूके में शिफ्ट हो गईं और फिलहाल वहीं रह रही हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़