Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding in Waiting: वेडिंग की वेटिंग लिस्ट में हैं बॉलीवुड के ये कपल, दुल्हन भी है रेडी पर नहीं हो रही शादी

भई वेडिंग का सीजन है...और शहनाई सुनते ही हर कोई काफी एक्साइटेड हो जाता है.

1/5

Malaika Arora - Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं और खुद कह चुके हैं कि वो अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं. कहा भी जा रहा है कि दोनों इस बार शादी के बंधन में बंध सकते हैं.  

2/5

Kiara Advani - Sidharth Malhotra: कियारा और सिद्धार्थ के प्यार की खबरें तो काफी समय से आ रही हैं और अब दोनों इस रिश्ते को सबके सामने कुबूल भी कर चुके हैं. खबरें ये भी हैं कि दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं जिसके लिए चुपके-चुपके शादी की तैयारियों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है. 

3/5

Rakul Preet Singh - Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुके हैं लेकिन अभी तक दोनों ने ना तो सगाई ही की है और ना ही शादी पर दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने हैं और इस वेडिंग सीजन ये भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

4/5

Nandita Mahtani - Vidyut Jammwal: नंदिता महतानी और विद्युत जामवाल ने बीते साल सगाई की खबर देकर सभी को सरप्राइज कर दिया था और अब खबर है कि वेडिंग सीजन दोनों शादी कर सकत है. जून में भी खबर आई थी कि लंदन में ये जोड़ा शादी करने जा रहा है लेकिन वो खबर अफवाह ही निकली.  

5/5

Ira Khan – Nupur Shikhare: आमिर खान की लाडली आयरा खान भी नुपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जा चुकी हैं और अब जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं. कहा जा रहा है कि इस वेडिंग सीजन दोनों शादी करने जा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़