Advertisement
photoDetails1hindi

तलाक के बाद भी रिश्ते में हैं ये Bollywood Couples, कोई बच्चों के लिए कर रहा एडजेस्ट कोई कहता है इसे दोस्ती

Couples Who remain friends after Divorce: बॉलीवुड की कई जोड़ियां बेतहाशा प्यार होने के बावजूद टूट गईं. इनमें से कुछ ने आज एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते तो वहीं कुछ कपल आज भी एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. किसी के लिए वो मजबूरी है तो कोई इसे दोस्ती का नाम देता है. 

आज भी हैं अच्छे दोस्त

1/5
आज भी हैं अच्छे दोस्त

Hrithik Roshan and Suzzannne Khan:ऋतिक सुजैन को देखते ही दीवाने हो गए थे और इसलिए उन्होंने शादी में भी देर ना लगाई. लेकिन 2014 में इनका 14 सालों का रिश्ता टूट गया. खास बात ये कि तलाक के बाद भी ये अच्छे दोस्त हैं. दोनों अपने बच्चों की खातिर साथ समय बिताते हैं. इतना ही नहीं सुजैन हर बुरे दौर में एक्स हसबैंड के साथ खड़ी नजर आती हैं. 

बेटे की खातिर है बॉन्ड

2/5
बेटे की खातिर है बॉन्ड

Malaika Arora and Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की भी लव मैरिज थी दोनों प्यार में दीवाने थे लेकिन 2017 में इन्होंने तलाक ले लिया. तलाक के बाद अपने बेटे अरहान की खातिर दोनों ने एक रिश्ता आज भी कायम रखा है. वो रिश्ता दोस्ती तो नहीं लेकिन मजबूरी कहा जा सकता है. 

तलाक के बाद कायम है रिश्ता

3/5
तलाक के बाद कायम है रिश्ता

Aamir Khan and Kiran Rao: इनके रिश्ते को लेकर तो फैंस ही कन्फ्यूज हैं. दोनो ने खुद तलाक की अनाउंसमेंट की थी लेकिन उसके बाद भी दोनों साथ दिखते हैं वो भी पति-पत्नी की ही तरह. दोनों का एक बेटाआजाद भी है जिसके साथ भी खूब टाइम स्पेंड करते हैं 

कल्कि-अनुराग भी हैं दोस्त

4/5
कल्कि-अनुराग भी हैं दोस्त

Kalki Koechlin and Anurag Kashyap: कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने उम्र के बड़े फासले को नजरअंदाज कर शादी की थी लेकिन 3 सालों में ही ये अलग हो गए. दोनों ने शादी के बाद भी अपनी दोस्ती के रिश्ते को कायम रखा है. भले ही ये साथ ना हो लेकर एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं और उस पर बात भी करते हैं.

पूजा-मनीष बिना तलाक लिए हुए हैं अलग

5/5
पूजा-मनीष बिना तलाक लिए हुए हैं अलग

Pooja Bhatt and Manish Makhija:पूजा भट्ट ने इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक ना रखने वाले मनीष मखीजा से शादी की लेकिन कुछ सालों बाद दोनों को ही समय आ गया कि वो एक दूजे के लिए नहीं बने हैं. लिहाजा वो बिना तलाक लिए ही अलग रहते हैं. भले ही आपसी सहमति से दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया लेकिन आज भी वो अच्छे दोस्त हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़