Advertisement
trendingPhotos1314780
photoDetails1hindi

Bold Look: कियारा आडवाणी की इन फोटोज को देखकर प्यार में दीवाने हो जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिल थामकर देखें हर एक तस्वीर

Bold Look: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस कभी करण जौहर के ऑफिस के बार सिद्धार्थ संग दिख जाती तो हैं तो कभी एक्टर के घर के बाहर नजर आती हैं. इससे इतना तो साफ है कि कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे के प्यार में दीवाने हैं. इस बीच हम आपको कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की कुछ ऐसी फोटोज दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कियारा भी बोल्डनेस और हॉटनेस में किसी हसीना से कम नहीं है. देखिए कियारा आडवाणी की ये फोटोज जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

1/5

कियारा आडवाणी एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती हैं. इन तस्वीरों में ना केवल एक्ट्रेस की अदाएं फैंस को भा जाती हैं बल्कि उनका अदांज भी उन्हें काफी पसंद आता है.

2/5

कियारा आडवाणी कई बार इतनी ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि उन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.

3/5

एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स और बोल्ड ड्रेसिंग सेन्स की वजह से भी काफी मशहूर हैं. अक्सर एक्ट्रेस पैपराजी के सामने बोल्ड और हॉट अंदाज में आकर फैंस के दिलों की धड़कने बड़ा जाती हैं. 

4/5

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी हाल ही में वरुण धवन के साथ 'जुगजुग जियो' फिल्म में नजर आई थीं. इससे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' फिल्म में दिखी थीं.इसी फिल्म से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. 

5/5

कुछ दिन पहने इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं लेकिन फिर से पैचअप हो गया. करण जौहर के शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कियारा कहीं ना कहीं अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर मुहर लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़