Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor Africa Vacation: अफ्रीका में जंगल सफारी का मजा लेते नजर आए सैफ और करीना, जिराफ के साथ दिखे तैमूर-जेह

Kareena Kapoor Vacation Photos: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को जब भी बिजी शिड्यूल से थोड़ा सा भी वक्त मिलता है तो ये दोनों सितारे जेह और तैमूर को लेकर वकेशन पर निकल जाते हैं. वैसे तो करीना का फेवरेट वकेशन प्लेस स्विटजरलैंड हैं. लेकिन इस बार करीना सैफ के साथ बच्चों को जंगल सफारी (Jungle Safari) कराने के लिए अफ्रीका छुट्टियां मनाने निकल पड़ीं. इस खास वकेशन की करीना ने फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना और सैफ बच्चों के साथ जंगल सफारी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. देखिए करीना और सैफ की बच्चों के साथ वकेशन की ये खास तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

जिराफ के साथ नजर आए छोटे नवाब

1/5
जिराफ के साथ नजर आए छोटे नवाब

सबसे पहले देखिए करीना कपूर की अफ्रीका वकेशन की ये फोटो. इस फोटो में ये तैमूर और जेह जिराफ के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं सैफ कैमरे पर पोज देते हुए दिखाई दिए. 

 

जीप के बोनट पर बैठे दिखे तैमूर

2/5
जीप के बोनट पर बैठे दिखे तैमूर

अब देखिए तैमूर (Taimur) की सैफ के साथ ये फोटो. इस फोटो में तैमूर जीप के बोनट पर बैठे हुए हैं और सैफ कैमरे की तरफ पोज दे रहे हैं तो वहीं तैमूर कहीं और देखते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सैफ के पीछे आपको अफ्रीकन भी नजर आएंगे.

 

मुस्कुराते दिखे तैमूर

3/5
मुस्कुराते दिखे तैमूर

अब इस फोटो में तैमूर और सैफ दोनों ही मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. तस्वीर में सैफ ब्लू कलर के पजामे के साथ व्हाइट और ब्लू कॉम्बिनेशन की टी-शर्ट पहने हुए हैं तो वहीं तैमूर नीले पजामे के साथ फुल स्लीव की टी-शर्ट पहने दिखे.

 

जेह का हाथ थामे नजर आईं करीना

4/5
जेह का हाथ थामे नजर आईं करीना

करीना ने इसके अलावा दो और फोटो शेयर की हैं. पहली फोटो में करीना (Kareena kapoor) अपने सबसे छोटे नबाव जेह का हाथ थामे नजर आ रही हैं. फोटो दोनों के बैकसाइड से खींची गई है.

 

खुले आसमान की खूबसूरत फोटो

5/5
खुले आसमान की खूबसूरत फोटो

करीना की अब ये फोटो देखिए. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है 'अफ्रीकन स्काई के नीचे'. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं. करीना ने व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट और गॉगल्स के साथ टाइट पोनी की हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़