Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Quit Social Media: लोगों के तानों से तंग आकर इन सितारों ने छोड़ दिया सोशल मीडिया, ट्रोलिंग का दर्द झेलना हुआ मुश्किल

Actors Quit Twitter: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने यह फैसला अपने जीवन से नकारात्मकता से पीछा छुड़ाने के लिए किया था. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर चुके हैं. जानिये इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं.

 

1/5

जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर ने 10 अक्टूबर को ट्विटर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि वह अपनी जिंदगी में सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बनाने के लिए यह फैसला ले रहे हैं. 

 

2/5

इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने 57वें बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म्स से अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था. इसकी वजह बताते हुए आमिर खान ने खुलासा किया था कि वह सोशल मीडिया को टाइम नहीं दे पाते हैं, इसलिए ऐसा करते हैं.

3/5

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी ट्विटर को छोड़ चुकी हैं. अपने पोस्ट में सोनाक्षी ने बताया था कि वह ट्रोलिंग और नेगेटिविटी के कारण यह फैसला ले रही हैं. हालांकि, सोनाक्षी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफ अपडेट्स वहीं देती हैं.

 

4/5

'आश्रम 3' की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. ईशा ने काफी समय पहले ही ट्रोल्स की नेगेटिविटी से परेशान आकर ट्विटर छोड़ने का फैसला लिया था. ईशा बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं, ऐसे में उनकी हर हॉट फोटो पर उनका ट्रोल होना तो तय ही था.

5/5

सलमान खान के जीजा एक्टर आयुष शर्मा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट करते हुए कहा था कि इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें बहुत नकारात्मकता मिली है, जिसके कारण वह ट्विटर छोड़ रहे हैं. आपको बता दें, आयुष शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़